आर्यन खान केस से पहले ही शाहरुख खान को सलमान खान से थी ये उम्‍मीद, एक शो में क‍िया था 'करण' के ल‍िए ये खुलासा

बॉलीवुड
भाग्य लक्ष्मी
Updated Oct 08, 2021 | 18:10 IST

Shah Rukh Khan and Salman Khan Viral Video: जबसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी हुई है तब से सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान और सलमान खान का है।

Shah rukh khan said he can count on salman khan whenever his family will face tough time, salman khan and shah rukh khan viral video
सलमान खान और शाहरुख खान  

मुख्य बातें

  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है सलमान-शाहरुख का वीडियो।
  • वीडियो में देखी जा सकती है सलमान-शाहरुख के बीच गहरी दोस्ती।
  • बहुत पहले सलमान को लेकर शाहरुख खान ने कही थी बड़ी बात।

ShahRukh Khan Said He Can Count On Salman Khan Always: जब से ड्रग केस में आर्यन खान (Aryan Khan) की गिरफ्तारी हुई है, तब से बॉलीवुड के किंग खान के परिवार पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक तरफ जहां आर्यन खान की मुसीबतें बढ़ती जा रही है वहीं शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के परिवार को लोगों की नफरत झेलनी पड़ रही है।

इसी बीच शाहरुख खान और उनके परिवार को कई बॉलीवुड सितारों का सहारा मिला। लेकिन सबसे ज्यादा सुर्खियां तो इस बात ने बटोरी जब सलमान खान (Salman Khan) खुद शाहरुख खान से मिलने उनके घर गए थे। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सलमान-शाहरुख का पुराना वीडियो:
जब सलमान खान मुश्किल घड़ी में शाहरुख खान से मिलने उनके घर गए थे, तब सोशल मीडिया पर शाहरुख खान-सलमान खान का पुराना वीडियो जमकर वायरल हो रहा था। यह वीडियो दस का दम सीजन 3 के फिनाले का है, जब सलमान खान के क्विज गेम शो में शाहरुख खान और रानी मुखर्जी बतौर स्पेशल गेस्ट पहुंचे थे।

इस वीडियो में शाहरुख खान को यह कहता हुए सुना जा सकता है कि जब भी वह या उनका परिवार कभी किसी परेशानी में घिरा होगा तो सलमान खान जरूर उनके परिवार की मदद करेंगे। और यह बात सलमान खान ने सच कर दिखाई थी जब आर्यन खान को गिरफ्तार कर लिया गया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

वैसे तो कई बार सलमान खान और शाहरुख खान अपने रिश्ते के बीच में होने वाले तनाव को लेकर चर्चा में रहते थे। एक बार कटरीना कैफ के बर्थडे पार्टी में सलमान और शाहरुख के बीच झगड़ा हो गया था, जिसके बाद इन दोनों ने सालों तक एक-दूसरे का मुंह तक नहीं देखा था।

मगर अब, जब भी शाहरुख खान के परिवार पर कोई आंच आती है तब सलमान खान उनकी मदद करने जरूर पहुंच जाते हैं। बॉलीवुड जगत में तो कई बार सलमान खान और शाहरुख खान की दोस्ती की मिसाल दी जाती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर