रवीना टंडन ने 'शर्मनाक राजनीति' पर कसा तंज, आर्यन खान पर बोलीं- 'एक युवक के जीवन और भविष्य से खिलवाड़'

Raveena Tandon tweet for Aryan khan drug case: जैसे ही शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गुरुवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया, रवीना चुप नहीं रहीं। रवीना ने ट्वीट कर लिखा कि यह 'दिल तोड़ने वाला' है।

Raveena Tandon tweet heartbreaking shameful politics| Raveena Tandon  after shahrukh khan son Aryan Khan was sent to 14-day judicial custody.
रवीना टंडन और आर्यन खान। 

मुख्य बातें

  • आर्यन खान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने के बाद रवीना टंडन चुप नहीं रही हैं।
  • रवीना ने ट्वीट कर लिखा कि यह 'दिल तोड़ने वाला' है।
  • रवीना टंडन ने ट्वीट कर लिखा, 'शर्मनाक राजनीति खेली जा रही है'।

ड्रग्स ऑन क्रूज मामले में आर्यन खान की गिरफ्तारी लगातार तूल पकड़ रही है। अब इस मामले पर बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी चुप्पी तोड़ी है। जैसे ही शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गुरुवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया, रवीना चुप नहीं रहीं। रवीना टंडन ने ट्वीट कर कहा कि यह 'दिल तोड़ने वाला' है और साथ ही उन्होंने 'शर्मनाक राजनीति' पर तंज कसा। 

रवीना टंडन ने ट्वीट कर लिखा, 'शर्मनाक राजनीति खेली जा रही है... यह एक युवक के जीवन और भविष्य है जिसके साथ वो खिलवाड़ कर रहे हैं। ये दिल तोड़ने वाला।' रवीना ने अपने ट्वीट में आर्यन खान या शाहरुख खान का नाम नहीं लिया है। बिना नाम के एक्ट्रेस ने इस मामले पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। 

रवीना पहली सेलिब्रिटी नहीं हैं जो आर्यन खान की गिरफ्तारी पर अपनी राय सोशल मीडिया पर शेयर करने के लिए सामने आई हैं। इससे पहले ऋतिक रोशन ने भी इंस्टाग्राम पर आर्यन के लिए एक नोट लिखा था जिसमें उन्होंने स्टार किड को इन परेशानियों के बीच से निखर पर आने के लिए मोटिवेट किया था।

ऋतिक रोशन ने लिखा था, 'आप जानते हैं कि आपको चुना गया है इन परेशानियों के बीच आप खुद को संभालने का दबाव महसूस कर सकते हैं। मुझे पता है कि आपको ये अभी महसूस हो रहा होगा। क्रोध, भ्रम, लाचारी... आह ये सब एक हीरो को आपके अंदर से बाहर निकालने के लिए आवश्यक चीजें हैं। लेकिन सावधान रहें यही चीजें अच्छे सामान को जला सकती हैं जैसे दया, करुणा, प्यार को। अपने आपको तपने दें, लेकिन बस सही से.. गलतियां, असफलताएं, जीत, सफलता... ये सभी समान हैं यदि आप जानते हैं कि कौन से हिस्से को अपने पास रखना हैं और कौन से हिस्से अनुभव से दूर फेंकना हैं। मैं तुम्हें एक बच्चे के रूप में जानता हूं और मैं तुम्हें एक आदमी के रूप में भी जानता हूं। इसे अपना बनाओ। आप जो कुछ भी अनुभव करते हैं वो आपके हैं। वे आपके गिफ्ट हैं, मुझ पर विश्वास करो।'

ऋतिक की इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में आलिया भट्ट ने एक दिल की इमोजी बनाई थी  जबकि ऋतिक की एक्स पत्नी और इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान ने लिखा था- 'यह सच है .. ।'

ऋतिक के नोट के कुछ घंटे बाद कंगना रनौत ने भी अपने विचार शेयर किए थे। कंगना ने पोस्ट किया था कि हमें किसी की गलतियों को महिमा नहीं बताना चाहिए। वहीं पूजा भट्ट, हंसल मेहता और सुनील शेट्टी जैसी अन्य हस्तियों अब तक शाहरुख खान और उनके परिवार को अपना समर्थन दे चुकी हैं। गिरफ्तारी के बाद सबसे पहले सलमान खान, शाहरुख के घर मन्नत गए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर