Throwback: जब लड़की को गर्लफ्रेंड बताना Shahrukh Khan को पड़ा था भारी, दिल्ली में लड़कों ने कर दी थी पिटाई

Throwback Story of Shahrukh Khan: एक बार दिल्ली में लड़की के साथ घूमते हुए उसे अपनी गर्लफ्रेंड बताने पर शाहरुख खान की कुछ लड़कों ने पिटाई कर दी थी। अभिनेता ने खुद दिल्ली का किस्सा सुनाया था।

ShahRukh Khan
शाहरुख खान 

मुख्य बातें

  • लड़की को गर्लफ्रेंड बोलकर शाहरुख खान ने मोल ले ली थी मुसीबत
  • दिल्ली में लड़कों ने रोककर की थी पिटाई, अभिनेता ने खुद बताया था किस्सा
  • मौजूदा समय में आईपीएल 2020 के लिए दुबई में समय बिता रहे शाहरुख

मुंबई: किंग ऑफ रोमेंस के नाम से मशहूर शाहरुख खान ने फैंस को न सिर्फ अपनी फिल्मों के साथ प्यार की भाषा सिखाई, बल्कि उनकी वास्तविक जीवन की प्रेम कहानी भी किसी फिल्म से कम नहीं है। सुपरस्टार ने गौरी खान से शादी की है और तीन बच्चों आर्यन, सुहाना और अबराम के पिता हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं SRK को एक बार एक लड़की के लिए लड़कों के झुंड ने पीट दिया था।

'द कपिल शर्मा शो' के एक एपिसोड के दौरान अभिनेता ने खुद इस किस्से को साझा किया था। शो के दौरान, SRK और कॉमेडियन कपिल शर्मा इस बात पर चर्चा कर रहे थे कि दिल्ली में लोग कैसे व्यवहार करते हैं और शहर में अपने समय को याद करते हुए शाहरुख ने बताया था कि एक बार जब वह एक लड़की के साथ डेटिंग कर रहे थे, तो उन्हें कुछ लड़कों ने उस लड़की को उसकी प्रेमिका कहने के लिए पीट दिया था।

लड़कों ने अभिनेता को बताया कि लड़की उनकी प्रेमिका नहीं बल्कि उसकी 'भाभी' है। इस दौरान हंसते हुए शाहरुख खान ने मजाक में कहा कि अब जब वह अपनी पत्नी गौरी के साथ दिल्ली में कदम रखते हैं और कोई पूछता है कि वह कौन हैं? तो वह कहते हैं कि गौरी खान उनकी भाभी हैं।

'ग्रीनपार्क में घूमते हुए लड़को ने रोका'
सुपरस्टार ने घटना का जिक्र करते हुए कहा था, 'मैं ग्रीनपार्क में था और मैंने एक गर्लफ्रेंड बनाई थी नई-नई। गर्लफ्रेंड क्या थी, दिल्ली वाले जैसे बोलते हैं, गर्लफ्रेंड कुछ नहीं थी ऐसे ही साथ घूम रही थी बेचारी लड़की.... तो मैं जा रहा था और कुछ गुंडे टाइप लड़कों ने मेरे को रोक लिया और बोले कि- ये कौन हैं? तो मैं थोड़ा कोलम्बस स्कूल में था मैने कहा- सी इज माय गर्लफ्रेंड (वह मेरी गर्लफ्रेंड है)। उसने कहा गर्लफ्रेंड नहीं है तेरी भाभी है।'

'अब दिल्ली में बीवी को भी भाभी कहता हूं'
उन्होंने कहा, 'गर्लफ्रेंड का फ्रेंड बोलना खत्म नहीं हुआ कि दो कूट कूट कर मारे उन्होंने मुझे। एक के हाथ में कुल्लड़ था, कुल्लड़ देकर मारा मेरे मुंह पर। अब ये जमाना आ गया है कि बीवी के साथ दिल्ली में निकलता हूं और कोई पूछता है कौन है, तो मैं कहता हूं भाभी है।'

बता दें कि शाहरुख खान फिलहाल इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के लिए अपने परिवार के साथ दुबई में हैं। इसी बीच अपने बच्चों के साथ सुपरस्टार की एक तस्वीर भी इंटरनेट पर सामने आई थी। नीचे ताजा फोटो आप देख सकते हैं:

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो एसआरके को आखिरी बार अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ आंनद एल रॉय की फिल्म 'जीरो' में देखा गया था। फिल्म में, उन्होंने एक चुनौतीपूर्ण किरदार को निभाया था। हर तरफ चर्चा होने के बावजूद, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल करने में नाकाम रही। इस फिल्म के बाद SRK अगली किस फिल्म में नजर आएंगे इसी घोषणा होना फिलहाल बाकी है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर