Sayani Gupta Birthday: फेसबुक के जरिए सयानी गुप्‍ता को म‍िली थी शाहरुख खान स्टारर Fan, जानें ये दिलचस्प किस्सा

Happy Birthday Sayani Gupta : सयानी गुप्‍ता ने कम क‍िरदारों में अपनी प्रत‍िभा को साब‍ित क‍िया है। उनके बर्थडे पर जानें क‍ि कैसे उनको फैन में काम करने का मौका मिला।

Sayani Gupta facts when four more shots actress revels how she bags role in Shah Rukh Khan Fan
Sayani Gupta 

मुख्य बातें

  • सयानी गुप्‍ता ने फोर मोर शॉट्स से खासी पॉपुलैर‍िटी पाई है
  • सयानी गुप्‍ता ने शाहरुख खान और अक्षय कुमार संग काम क‍िया है
  • सयानी गुप्‍ता ने शाहरुख खान और अक्षय कुमार संग काम क‍िया है

कहते हैं कि जब किस्मत अच्छी हो तब बहुत सी चीजें आपको अप्रत्याशित तरीके से मिल जाती हैं कुछ ऐसा ही हुआ था शाहरुख खान की को-स्टार सयानी गुप्ता के साथ। सयानी 9 अक्‍टूबर को अपना बर्थडे मना रही हैं। 

सयानी गुप्ता बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री हैं जिन्होंने 'जॉली एलएलबी 2' 'बार बार देखो' 'आर्टिकल 15' जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। उन्हें 'मार्गरीटा विद ए स्ट्रॉ' और 'पार्च्ड' जैसी बेहतरीन फिल्मों के लिए भी जाना जाता है। सयानी 'इनसाइड एज' और 'फोर मोर शॉट्स' जैसे हिट वेब सीरीज का हिस्सा भी रही हैं जिसके लिए उनकी काफी प्रशंसा भी हुई है। फोर मोर शॉट्स में तो खासतौर पर उनके काम को खूब सराहा गया है। 

जब फेसबुक के जरिए मिली थी फिल्म
सयानी गुप्ता ने एक पुराने इंटरव्‍यू में बताया था क‍ि कैसे उनको शाहरुख खान स्‍टारर फैन में काम करने का मौका मिला। सयानी ने बताया था - मुझे याद है जब मैं एक रात अपने फोन पर ऐसे ही फेसबुक से सारे अनरीड चैट्स पढ़ रही थी और उन्हें डिलीट कर रही थी तभी मेरी नजर उस चैट पर पड़ी जिसमें मेरे लिए एक खुशखबरी छुपी हुई थी। सयानी बताती हैं कि दरअसल उस समय मैं रोजाना 5 से 7 ऑडिशन दिया करती थी मैंने यश राज फिल्म्स की 'फैन' के लिए भी ऑडिशन दिया था, पर मुझे इतना यकीन नहीं था कि उसके लिए मुझे कॉल आएगा। 

ऑडिशन के वक्त मुझे यह भी नहीं पता था कि शाहरुख खान इस फिल्म में मुख्य अभिनेता होंगे। मैंने ऑडिशन दिया और अपनी जिंदगी में व्यस्त हो गई। किन्हीं कारणों की वजह से मैंने अपना नंबर चेंज कर दिया था, यश राज फिल्म्स के लोग मुझे मेरे पुराने नंबर पर संपर्क करने की कोशिश कर रहे थे पर वह लग नहीं रहा था। फिर उन्होंने मुझे फेसबुक के जरिए संपर्क किया। मैंने जब उस चैट को खोला तब देखा कि उस पर लिखा था कि मैं उस फिल्म के लिए सिलेक्ट हो गई हूं और मुझे शानू शर्मा जो कास्टिंग डायरेक्टर हैं,  उनसे बात करनी होगी। मैंने वह चैट इतने दिन बाद देखा था कि मुझे लगा अब यह फिल्म मुझे नहीं मिलेगी। पर ऐसा नहीं हुआ। 

मेरे पास शानू शर्मा का कॉल आया और उन्होंने बताया कि मैं इस फिल्म के लिए सिलेक्ट हो गई हूं और इस फिल्म के मुख्य अभिनेता शाहरुख खान होंगे। मैं सुनकर काफी खुश हो गई थी, मुझे यकीन नहीं हो रहा था कि मैं अब शाहरुख खान के साथ काम करने वाली हूं। यह मेरे सपने के सच होने जैसा था। मुझे लगता है कि किसी भी अच्छे एक्टर को खोजने के लिए ऑडिशन ही एकमात्र जरिया है। मैं शानू और उनकी टीम की शुक्रगुजार हूं साथ में डायरेक्टर मनीष शर्मा और आदित्य चोपड़ा की भी कि उन्होंने मेरे ऊपर भरोसा किया।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर