जब सलमान खान ने बताई थी कटरीना कैफ की फिल्में ना देखने की वजह- 'उन्हें छोटी स्कर्ट में देखना पसंद नहीं'

सलमान खान ने एक इंटरव्यू में कटरीना के बारे में बात करते हुए कहा था कि उन्हें एक्ट्रेस को छोटी स्कर्ट में देखना पसंद नहीं है और इसलिए वह उनकी ज्यादा फिल्में नहीं देखते हैं।

Salman Khan and Katrina Kaif
सलमान खान और कटरीना कैफ 

मुख्य बातें

  • कटरीना कैफ की छोटी स्कर्ट को लेकर सलमान खान ने दिया था बयान
  • बताई थी एक्ट्रेस की फिल्में नहीं देखने की वजह
  • सुपरस्टार ने स्वीकार की थी अच्छा बॉयफ्रेंड ना होने की बात

मुंबई: सलमान खान और कैटरीना कैफ एक दूसरे को कई सालों से जानते हैं! एक समय था दोनों के एक दूसरे को डेट करने की अफवाह थी। उनकी एक साथ सार्वजनिक मौजूदगी की तस्वीरें लोगों को यह विश्वास दिलाने के लिए पर्याप्त थीं कि दोनों सिर्फ दोस्त होने से कहीं ज्यादा हैं। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी रिश्ते में होने की बात स्वीकार नहीं की। कहते हैं कि ऐसे कई कारण हैं जिनकी वजह से दोनों एक दूसरे की तारीफ और सम्मान करते हैं।

खैर, राजीव मसंद के साथ 2011 के एक इंटरव्यू में, सलमान ने कैटरीना के छोटी स्कर्ट पहनने के बारे में एक बयान दिया था। कैटरीना के बारे में बात करते हुए सलमान ने बताया था कि क्यों वह एक्ट्रेस की सभी फिल्में नहीं देखते हैं। सलमान ने बातों ही बातों में टिप्पणी करते हुए कहा था कि कैटरीना जो पहनती है या करती हैं, उन्हें वह ठीक नहीं लगता।

अभिनेता ने इंटरव्यू में कहा था, 'एक बार मैंने देखा कि उसने वास्तव में छोटी स्कर्ट पहनी हुई थी और मुझे यह पसंद नहीं था। लेकिन फिर आपको कभी-कभी ठंडा रहना पड़ता है और चीजों को जाने देना पड़ता है। और मेरे पास कोई विकल्प नहीं है, इसलिए उन चीजों से दूर रहना बेहतर है। मेरा मतलब है कि मैं प्रोमो देख रहा हूं और अंदाजा लगा सकता हूं कि फिल्म में क्या होने वाला है, इसलिए इससे दूर रहना ही बेहतर है।'

अच्छा बॉयफ्रेंड ना होने की बात: इसी इंटरव्यू में सलमान ने एक अच्छा बॉयफ्रेंड ना होने की बात भी कही थी। उन्होंने कहा था कि रिश्ते और शादी को लेकर उनके विचार, महिलाओं के साथ जीवन का अनुभव बहुत अच्छा नहीं रहा है।

शादी के सवाल पर भी दिया था जवाब: दिलचस्प बात यह है कि सलमान से यह भी पूछा गया था कि क्या वह कभी किसी महिला से शादी करना चाहते हैं? अभिनेता ने ईमानदारी से जवाब दिया, 'यह बेहतर है कि लड़की को लड़के से शादी करने के लिए तैयार नहीं होना चाहिए। यदि लड़की शादी करने के लिए तैयार है और आप लड़की से शादी नहीं करना चाहते हैं, यह एक अच्छी स्थिति नहीं है। इसलिए मुझे हमेशा उम्मीद है कि लड़की को शादी करने के लिए तैयार नहीं होना चाहिए। यह बहुत कम दर्दनाक है और अपराध बोध भी कम होता है।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर