Bollywood Throwback: जब ऐश्वर्या राय की शादी पर बोले थे सलमान खान, अभिषेक बच्चन की तारीफ में कही थी ये बात

Abhishek Bahchan Aishwarya Rai Anniversary: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी को आज 13 साल हो गए हैं। साल 2007 में दोनों शादी के बंधन में बंधे थे। जानें ऐश्वर्या-अभिषेक की शादी के बाद सलमान खान ने क्या कहा।

Abhishek Bachchan, Amitabh Bachchan
Abhishek Bachchan, Aishwarya Rai, Salman Khan 

मुख्य बातें

  • ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की आज 13वीं वेडिंग एनिवर्सरी है।
  • अभिषेक से पहले ऐश्वर्या राय और सलमान खान का अफेयर काफी चर्चा में रहा था।
  • सलमान खान से एक इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी पर सवाल पूछा गया था।

मुंबई. ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी की आज 13वीं सालगिरह है। 20 अप्रैल 2007 में बॉलीवुड की ये पॉपुलर जोड़ी शादी के बंधन में बंधे थे। अभिषेक से पहले ऐश्वर्या राय और सलमान खान का अफेयर काफी चर्चा में रहा था। हालांकि, शादी के बाद सलमान खान ने अभिषेक की काफी तारीफ की थी। 

एक न्यूज चैनल से बातचीत में सलमान खान से ऐश्वर्या राय की शादी पर सवाल पूछा गया था। इस पर सलमान ने कहा था- 'मैं बहुत खुश हूं कि उसने अभिषेक से शादी की है। वह एक बेहतरीन इंसान है और एक अच्छे परिवार से आता है।  

बकौल सलमान खान- 'सबसे अच्छी चीज है  कि मैं चाहता हूं कि वह एक खुशहाल जिंदगी गुजारे।' वही इसी इंटरव्यू में जब सलमान से कटरीना कैफ से रिश्तों पर पूछा तो उन्होंने कहा कि दुनिया में सलमान-कटरीना से ज्यादा कई जरूरी बातें हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy New Year.

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

ब्रेकअप के बाद लगाए थे आरोप
सलमान खान और ऐश्वर्या राय के लव स्टोरी की शुरुआत संजय लीला भंसाली की फिल्म 'हम दिल दे चुके' से हुई थी। सलमान खान ऐश्वर्या राय की खूबसूरती पर फिदा थे। कहा जाता है कि दोनों का अफेयर 1999 से 2001 के बीच चला था।ब्रेकअप के बाद  साल 2002 में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने सलमान पर कई आरोप लगाए थे।  

ऐश्वर्या राय ने कहा था- 'हमारे ब्रेकअप के बाद भी वह मुझे फोन कर उल्टी-सीधी बातें किया करता था। ऐश्वर्या कहती हैं कि सलमान ने मेरा नाम शाहरुख से लेकर अभिषेक तक हर किसी से जोड़ा। सलमान ने मेरे साथ कई बार मार-पीट की। मेरी किस्मत अच्छी थी कि मुझे कोई चोट नहीं आई।'  

ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी 
अभिषेक और ऐश्वर्या की मुलाकात पहली बार साल 1997 में फिल्म प्यार हो गया के सेट पर हुई थी। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय और बॉबी देओल ने काम किया था। इसके बाद दोनों ने साल 2000 में फिल्म 'ढाई अक्षर प्रेम के' में काम किया था।

साल 2003 में दोनों ने एक बार फिर कुछ न कहो में साथ काम किया था। उस वक्त ऐश्वर्या सलमान खान को डेट कर रही थीं। वहीं, अभिषेक करिश्मा कपूर से शादी करने वाले थे। हालांकि, दोनों का अपने पार्टनर से ब्रेकअप हो गया। गुरू फिल्म के प्रीमियर के दौरान अभिषेक ने ऐश्वर्या को प्रपोज किया था। 


 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर