जब पैसे बचा कर मां को रेस्टोरेंट ले गए थे रणबीर कपूर, नीतू कपूर को हद पसंद आया था मदर्स डे का यह तोहफा

अपने पति और बच्चों से आधारित कई बातें नीतू कपूर अक्सर साझा करती रहती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान नीतू कपूर ने अपने बच्चों और पति से आधारित कई ऐसी अंदरूनी बातें साझा की थीं।

Neetu kapoor and Ranbir Kapoor
Neetu kapoor and Ranbir Kapoor 

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सालों से कपूर खानदान का दबदबा बना हुआ है, आए दिन कपूर परिवार से आधारित कोई ना कोई बातें सुर्खियों पर छाई रहती हैं। इस बार नीतू कपूर अपने बच्चों के रिश्ते की गहराई को साझा करती हुई नजर आ रही हैं। 30 अप्रैल 2020 में जब ऋषि कपूर का निधन हो गया था तबसे नीतू कपूर अपने परिवार से जुड़ी कई बातें फैंस से साझा करती रही हैं। 

मातृ दिवस के उपलक्ष्य पर नीतू कपूर ने अपने फैंस के साथ एक इंटरव्यू में ऐसी कई बातें सामने रखी जो उनके और उनके बच्चों के रिश्ते की मिठास को दर्शाती है। इसी बीच उन्होंने ऋषि कपूर को भी याद किया और बाप-बेटे की जोड़ी पर एक खास बात बताई जो आज तक शायद किसी को पता नहीं थी। 

अपने बच्चों से अनोखा रिश्ता शेयर करती हैं नीतू

अपने इंटरव्यू के दौरान नीतू कपूर ने यह साझा किया कि वह अपने बच्चों के बहुत करीब हैं और उनका रिश्ता अपने बच्चों के साथ बहुत खास है। रणबीर कपूर के बारे में बात करते हुए नीतू ने यह कहा कि जब भी उन्हें कोई फिल्म ऑफर की जाती है तब वह रणबीर कपूर से चर्चा करती हैं। इतना ही नहीं, हमेशा से वह अपने बेटे रणबीर कपूर से फिल्मों के बारे में चर्चा करती आई हैं।

उन्होंने बताया कि रणबीर कपूर जब ब्लैक फिल्म से असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में अपने प्रोफेशनल करियर की शुरुआत कर रहे थे तब उन्होंने कुछ पैसे बचाए थे और मदर्स डे पर नीतू कपूर को एक रेस्टोरेंट में लेकर गए थे। मदर्स डे का यह तोहफा नीतू कपूर को बेहद पसंद आया था। रिद्धिमा को लेकर नीतू कपूर ने यह बताया कि रिद्धिमा उनके लिए काफी संवेदनशील हैं। जब भी नीतू को हल्की सी भी खांसी होती है तो रिद्धिमा परेशान हो जाती हैं और भारतीय नुस्खों का पिटारा खोल देती हैं।

बेटे की अच्छी परवरिश के लिए ऋषि कपूर ने उठाया था यह कदम

इसी इंटरव्यू के दौरान, नीतू कपूर ने यह बताया कि ऋषि कपूर अपने बेटे रणबीर की परवरिश अच्छी करना चाहते थे और उन्हें एक सामान्य जीवन देना चाहते थे। जब रणबीर कपूर ब्लैक फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर थे तब ऋषि कपूर उन्हें ऑटो या बस से सफर करने का आर्डर दिया करते थे। इतना ही नहीं जब रणबीर कपूर अमेरिका जाया करते थे तब उन्हें इकोनामी क्लास का टिकट दिया जाता था जिसमें वह ठीक से अपने पैर भी नहीं फैला पाते थे और अपनी मां से शिकायत करते थे। इसीलिए नीतू कपूर हमेशा यह कोशिश करती थीं कि रणबीर कपूर को गलियारे की सीट मिले ताकि वह अपने पैर अच्छी तरह से फैला सकें।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर