ऋषि कपूर को याद कर भावुक हुईं नीतू कपूर, पुण्‍यतिथि पर बेटी रिद्धिमा ने ऐसे किया याद

बॉलीवुड
आईएएनएस
Updated Apr 30, 2021 | 18:11 IST

बॉलीवुड के द‍िग्‍गज अभिनेता ऋषि कपूर की पहली पुण्‍यतिथि पर उनके परिवार और फैंस ने याद किया। उनकी पत्‍नी और बेटी ने सोशल मीडिया पर भावुक पोस्‍ट ल‍िखी है।

Rishi Kapoor Family
Rishi Kapoor Family 

Rishi kapoor death anniversary: बॉलीवुड के द‍िग्‍गज अभिनेता ऋषि कपूर की पहली पुण्‍यतिथि पर उनके परिवार और फैंस ने याद किया। उनकी पत्‍नी और अदाकारा नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, "पिछला साल दुनिया के लिए बहुत दुख और उदासीभरा रहा है। हमारे लिए यह शायद कुछ और ज्यादा था क्योंकि हमें उन्हें खोया था। एक भी दिन ऐसा नहीं गया है जब हमने उन्हें याद नहीं किया है या उनके बारे में बात नहीं की है क्योंकि वह हमारे अस्तित्व का हिस्सा थे।"

वह आगे लिखती हैं, "कभी उनके बेहतर सलाहों, तो कभी उनकी ठिठोली या उनकी कही गई बातों का जिक्र होता है। होठों पर पर मुस्कान लिए हमने उन्हें पूरे साल सेलिब्रेट किया है, क्योंकि वह हमारे दिलों में हमेशा रहेंगे। हमने यह मान लिया है कि जिंदगी उनके बिना अब वैसी कभी नहीं रहेगी। लेकिन जिंदगी आगे बढ़ती रहेगी। हैशटैग ऋषिकपूर।"

वहीं उनकी बेटी और ज्वैलरी डिजाइनर रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपने पिता की दो तस्वीरों के साथ एक नोट लिखा है। रिद्धिमा ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें पोस्ट की हैं। पहली तस्वीर में ऋषि कपूर के साथ अपने बचपन का फोटो शेयर किया है। दूसरी तस्वीर में अपने पिता के साथ रिद्धिमा पोज देती नजर आ रही हैं।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, "अगर मैं आपको सुन सकती हूं तो मुश्क कहकर एक बार बुलाओ 'जब तक हम फिर से मिलते हैं, हम हमेशा तुम्हारे बारे में सोचते हैं, हम तुम्हारे बारे में अभी बात करते हैं, तुम कभी नहीं भुला पाएंगे, और तुम कभी नहीं जाओगे। हम तुम्हें अपने दिलों के अंदर और करीब रखते हैं। जब तक हम फिर से नहीं मिलेंगे, हमारे जीवन के माध्यम से आप चलते रहेंगे और मार्गदर्शन करने के लिए बने रहेंगे।' डोरोथी मेई कैवेंडिश आई लव यू ऑलवेज।" ल्यूकेमिया से दो साल की लड़ाई के बाद ऋषि कपूर का पिछले साल 30 अप्रैल को मुंबई में निधन हो गया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर