सलमान खान क्यों हैंडल नहीं कर पाते रोमांटिक सीन? जब कैटरीना कैफ ने कही थी ये बात

सलमान खान ने पर्दे पर कभी किसिंग नहीं दिया। उनके बारे में बात करते हुए कैटरीना कैफ ने बताया था कि सलमान क्यों रोमांटिक सीन हैंडल नहीं कर पाते।

Salman Khan with Katrina Kaif
Salman Khan with Katrina Kaif 

मुख्य बातें

  • जब कैटरीना कैफ ने कहा था रोमांटिक सीन हैंडल नहीं कर पाते सलमान खान।
  • कैटरीना ने इसकी वजह का भी किया था खुलासा।
  • मालूम हो कि कैटरीना सलमान खान की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री के सबसे सफल और टॉप एक्टर्स में से एक हैं। उन्होंने साल 1988 में फिल्म बीवी हो तो ऐसी से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और पिछले 30 साल से ज्यादा समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। 

जहां बड़े पर्दे पर किसिंग और बोल्ड सीन आम बात हो गए हैं वहीं सलमान खान ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने आज तक पर्दे पर किसिंग सीन नहीं दिया है। हालांकि कई फिल्मों में उनका रोमांटिक अवतार देखने को मिल चुका है। 

कैटरीना ने सलमान के बारे में बताई ये बात

सलमान खान की गर्लफ्रेंड रहीं और उनके साथ कई फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने एक इंटरव्यू में बताया था कि सलमान रोमांटिक सीन हैंडल नहीं कर पाते हैं। वो इससे बहुत बोर हो जाते हैं। रैडिफ से बात करते हुए कैटरीना से पूछा गया कि उन्हें सलमान रोमांटिक एक्टर के तौर पर पसंद हैं या एक्शन हीरो के तौर पर तो उन्होंने कहा था, 'मुझे लगता है दोनों। अभी दर्शकों को एक्शन- रोमांटिक जेनर पसंद आ रहा है और ये काम भी करता है।' कैटरीना ने सलमान के बारे में बात करते हुए कहा, 'एक पॉइन्ट के बाद मुझे नहीं लगता कि सलमान रोमांटिक सीन हैंडल कर सकते हैं। वो इससे बोर हो जाते हैं। तो मुझे लगता है कि वो ब्रेक लेकर एक्शन फिल्म करते हैं। वो ऐसे ही इंसान हैं। उन्हें हर चीज में संतुलन चाहिए।'

कैटरीना ने की थी सलमान की तारीफ

कैटरीना ने सलमान की तारीफ करते हुए कहा था सलमान उनके लिए कभी नहीं बदले। एक्ट्रेस ने कहा था, 'अचानक से लोकप्रियता बहुत बढ़ जाती है और बहुत सारे फैंस हो जाते हैं। उनकी फिल्में अच्छी चल रही होती हैं। उनके आसपास के लोग उनके लिए बदल जाते है, ऑडियंस बदल जाती है, इंडस्ट्री बदल जाती है लेकिन वो वैसे के वैसे ही हैं।'

मालूम हो कि सलमान खान और कैटरीना कैफ कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं जिसमें एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है और भारत जैसी फिल्में शामिल हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर