Throwback: कैटरीना कैफ की पार्टी में भिड़ गए थे सलमान- शाहरुख, हाथापाई तक पहुंच गई थी लड़ाई

साल 2008 में कैटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी में शाहरुख खान और सलमान खान के बीच लड़ाई हो गई थी। शाहरुख ने बताया था कि उन्होंने किस तरह अपने बच्चों को यह बात बताई थी।

Salman Khan and Shah Rukh Khan
Salman Khan and Shah Rukh Khan 

मुख्य बातें

  • साल 2008 में कैटरीना कैफ की पार्टी में भिड़ गए थे शाहरुख और सलमान खान।
  • सलमान खान के तंज के बाद शुरू हुई थी दोनों की लड़ाई।
  • कैटरीना कैफ- गौरी खान को करना पड़ा था बीच बचाव।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और शाहरुख खान अपनी दोस्ती के लिए जाने जाते रहे हैं लेकिन साल 2008 में दोनों के बीच लड़ाई हुई और इसके बाद दोनों चर्चा में आ गए थे।

दरअसल साल 2002 में सलमान खान ने फिल्म चलते- चलते के सेट पर जाकर ऐश्वर्या राय से लड़ाई की थी, जिसके बाद फिल्म से उन्हें रिप्लेस कर दिया गया। फिल्म में ऐश्वर्या शाहरुख खान के साथ लीड रोल में थीं। इसके बाद शाहरुख- सलमान के बीच दुश्मनी शुरू हो गई। इसके बाद साल 2008 में दोनों के बीच चली आ रही इसी दुश्मनी के चलते एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी में लड़ाई हो गई थी। 

सलमान ने शाहरुख पर कसा था तंज

दरअसल कैटरीना की बर्थडे पार्टी में शाहरुख अपनी पत्नी गौरी खान के साथ यहां पहुंचे और इस दौरान सलमान ने उनपर तंज कसा। फिल्म मैं औस मिसेज खन्ना में शाहरुख द्वारा कैमियो ना करने को लेकर सलमान ने उनपर तंज कसा। जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच ये लड़ाई इतनी बढ़ गई कि वो हाथापाई तक उतर आए, जिसके बाद कैटरीना और गौरी को बीच- बचाव करना पड़ा। 

2018 में शाहरुख ने कही ये बात

सलमान खान से लड़ाई के करीब 10 साल बाद 2018 में शाहरुख ने इस बारे में बात की। शाहरुख ने कहा कि दोनों की लड़ाई का काम से कोई लेना देना नहीं था, बल्कि यह किसी पर्सनल वजह से थी। शाहरुख ने बताया था कि उन्होंने किस तरह अपने बच्चों को इस लड़ाई के बारे में बताया। 

सलमान से लड़ाई के बारे में बच्चों को बताया

शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में बताया कि सलमान वाले मुद्दे को लेकर वो बहुत शर्मिंदा थे। उन्होंने कहा, 'उम्मीद करता हूं कि मेरे साथ फिर ऐसा नहीं होगा। मैं नहीं जानता था कि उन्हें कैसे इस बारे में बताऊं और फिर मैंने उन्हें बताया- कुछ लोग होते हैं जो साथ नहीं आते।'

सलमान से बात ना होने पर परेशान नहीं थे शाहरुख

शाहरुख ने बताया था कि सौभाग्य से या दुर्भाग्य से, उनके बच्चों ने अखबार नहीं पढ़ा था और उन्हें इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं पता था। इस लड़ाई के बारे में बात करते हुए शाहरुख ने कहा था, 'सच कहूं तो उस दिन मैं जाने वाला था। मैं वहां किसी भी तरह की लड़ाई करने के लिए नहीं था। मैं थका हुआ था और लड़ाई हो गई।' शाहरुख ने बाद में कहा था कि उनके और सलमान के बीच जो भी हुआ उसके लिए उन्हें बुरा लगा। शाहरुख ने कहा था, 'मैं परेशान नहीं हूं कि मेरी और सलमान की बात नहीं होती। हम दोनों आपस में बहुत अलग हैं। उनकी लाइफ कुछ और है और मेरी कुछ और और हम दोनों को नहीं मिलना चाहिए।'मालूम हो कि करीब 5 साल तक दोनों के बीच चली ये लड़ाई साल 2013 में बाबा सिद्दिकी की इफ्तार पार्टी में खत्म हो गई। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर