Bollywood Throwback: जब करीना ने कहा था वो नहीं हैं सलमान खान की फैन, इस एक्टर की तारीफों के बांधे थे पुल

Bollywood Throwback: करीना कपूर खान बॉलीवुड के तीनों खान संग काम कर चुकी हैं लेकिन उन्होंने खुद यह कहा था कि वो सलमान खान की फैन नहीं हैं।

Kareena Kapoor Khan and Salman Khan
Kareena Kapoor Khan and Salman Khan 

मुख्य बातें

  • जब करीना कपूर खान ने कहा था कि वो नहीं है सलमान खान की फैन
  • करीना ने इन दो एक्टर्स की जमकर की थी तारीफ
  • सलमान खान संग कई फिल्मों में काम कर चुकी है करीना

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान उन अभिनेत्रियों में शामिल हैं जो फिल्म इंडस्ट्री में तीनों खान यानी सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान संग काम कर चुकी हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि करीना खुद यह कह चुकी हैं कि वो सलमान खान की फैन नहीं हैं।

करीना ने सलमान पर कही थी ये बात

दरअसल करीना ने एक इंटरव्यू में सलमान को लेकर कहा था कि वो उनकी फैन नहीं हैं। साथ ही करीना ने कहा था कि वो खराब एक्टर हैं और वो सलमान को यह बात कह भी चुकी हैं। तो वहीं करीना ने शाहरुख खान के बारे में बात करते हुए उनकी जमकर तारीफ की और कहा था कि शाहरुख की ऑनस्क्रीन परफॉर्मेंस उन्हें बहुत पसंद आती है और वो घंटों तक उनके बारे में बात कर सकती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

खुद को बताया था अमिताभ बच्चन की प्रशंसक

इसके साथ ही करीना ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की भी तारीफ की और कहा कि बॉलीवुड में वो केवल शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन की ही प्रशंसक हैं। करीना ने इस इंटरव्यू में आमिर खान के बारे में भी बात की थी। आमिर के बारे में करीना ने कहा था कि उन्हें फिल्म हम हैं राही प्यार के और कयामत से कयामत तक में आमिर का काम पसंद आया था। हालांकि करीना ने तीनों खान में से शाहरुख खान का नाम लिया और कहा कि वो पूरी तरह उन्हीं की फैन हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

सलमान संग कई फिल्मों में किया है काम

करीना भले ही सलमान खान की फैन ना हों लेकिन उनके साथ कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं जिसमें मैं और मिसेज खन्ना, क्यों की, बॉडीगार्ड और बजरंगी भाईजान शामिल है। दोनों की फिल्म बॉडीगार्ड और बजरंगी भाईजान को बहुत पसंद किया गया था। 

वर्कफ्रंट

करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी, यह फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली थी लेकिन अब यह अगले साल रिलीज होगी। इसके अलावा वो करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म तख्त में भी दिखेंगी जिसमें उनके अलावा आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जान्हवी कपूर और अनिल कपूर होंगे।

अगली खबर