Throwback: जब शाहरुख खान के लिए आर्यन ने एक लड़की को मार दी थी लात, ये थी वजह

Bollywood Throwback: शाहरुख खान ने एक बार बताया था कि आर्यन ने एक लड़की से झगड़ा कर लिया था, क्योंकि उसने शाहरुख के बारे में ये बात कह दी थी।

When Aryan Khan kicked a girl because of Shah Rukh Khan
When Aryan Khan kicked a girl because of Shah Rukh Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • आर्यन खान ने एक लड़की से किया था झगड़ा
  • शाहरुख खान ने बताई थी पूरी बात
  • इस वजह से आर्यन को आया था गुस्सा

बॉलीवुड के बादशाहर शाहरुख खान हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। वे अक्सर अपने परिवार और बच्चों के बारे में बात करते रहते है। शाहरुख के साथ-साथ उनके बच्चे आर्यन, सुहाना और अबराम भी सुर्खियों में रहते हैं। वे अपने बच्चों के बेहद करीब हैं, ये तो सब जानते हैं। लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि एक बार आर्यन ने शाहरुख की वजह से एक लड़की से झगड़ा कर लिया था?

कॉफी विद करण के दूसरे सीजन में शाहरुख ने इस बात का खुलासा किया। इस दौरान शाहरुख की फिल्म ओम शांति ओम आने वाली थी, जिसके गाना 'दर्द-ऐ-डिस्को' लिए उन्होंने जबरदस्त बॉडी बनाई थी। करण के चैट शो पर उन्होंने बॉडी बनाने की एक वजह बताई थी, जिसका आर्यन से कनेक्शन है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@___aryan___) on

एक घटना के बारे में बताते हुए शाहरुख ने कहा कि मेरे बेटे को लगता है कि मैं मोटा हूं। उसने एक लड़की से झगड़ा कर लिया था। पहले उस लड़की ने मुझे (शाहरुख को) पागल कहा। तब आर्यन ने कुछ रिएक्ट नहीं किया। फिर उसने कहा कि मैं कौन बनेगा करोड़पति में बदसूरत दिखा था। लेकिन आर्यन ने इस पर भी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। लेकिन जब उस लड़की ने कहा, 'तुम्हारे पापा मोटे हैं', तो आर्यन ने उसे लात मार दी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@gaurikhan) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@___aryan___) on

शाहरुख ने बताया कि ये सुनकर मैं उससे गुस्सा हो गया। तब आर्यन ने कहा कि पापा, ये उसकी गलती नहीं है, आपकी है। आप मोटे क्यों हैं? आप बदसूरत नहीं हैं, इसलिए मुझे फर्क नहीं पड़ता। आप केबीसी में हैडसम लगे थे। आप पागल नहीं हैं, मैं जानता हूं। आप कूल हैं। लेकिन आप मोटे हैं, पापा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@iamsrk) on

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो शाहरुख आखिरी बार दिसंबर 2018 में आनंद एल राय की फिल्म जीरो में दिखे थे। इसके बाद अब तक उनकी कोई रिलीज नहीं हुई है और फैंस बेसब्री से उनके पर्दे पर लौटने का इंतजार कर रहे हैं। खबरें हैं कि शाहरुख, राजकुमार हिरानी की फिल्म में नजर आ सकते हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर