Throwback: जब अनुष्का शर्मा ने सबके सामने रणबीर कपूर को जड़ दिया था थप्पड़, सेट पर ही हो गई थी कहासुनी!

अनुष्का शर्मा ने एक बार रणबीर कपूर को फिल्म शूटिंग के दौरान सेट पर पूरी टीम के सामने थप्पड़ जड़ दिया था और इसके बाद एक्टर बुरी तरह भड़क गए थे।

Ranbir Kapoor and Anushka sharma
अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • शूटिंग के दौरान सेट पर पूरी टीम के सामने अनुष्का ने रणबीर को मारा था थप्पड़
  • करण जौहर की 'ऐ दिल है मुश्किल' फिल्म में एक साथ नजर आई थी जोड़ी
  • गहरी दोस्ती के बावजूद अभिनेत्री पर बुरी तरह भड़क गए थे एक्टर

मुंबई: जिन लोगों ने करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' देखी है उन्हें रणबीर कपूर उर्फ ​​अयान और अनुष्का शर्मा उर्फ ​​अलीजेह का वो सीन याद होगा जब जब अयान की प्रेमिका लीसा हेडन और अलीज़ेह के बॉयफ्रेंड इमरान अब्बास टॉयलेट में पकड़े गए थे। सीन में, अयान लीसा की बेवफाई पर बहुत रोते हैं और अयान को सांत्वना देने के बजाय अलीज़ेह उसे थप्पड़ जड़ देती है। लेकिन कम लोग ये बात जानते होंगे कि अनुष्का ने रणबीर को इतनी जोर से थप्पड़ मारा था कि वह सेट पर बुरी तरह भड़क गए थे, जबकि दोनों पहले से काफी करीबी दोस्त थे।

इस सीन को फिल्माते समय, अनुष्का ने रणबीर को तीन बार जोरदार थप्पड़ मारा था मारा। ऐ दिल है मुश्किल के निर्माताओं द्वारा साझा किए गए बीटीएस वीडियो में, अनुष्का और रणबीर इस घटना के बारे में बात करते हुए देखा गया था। दोनों के बीच सेट पर बहस भी हो गई थी। रणबीर ने अनुष्का को फटकार लगाई थी और दोनों में कहा सुनी हो गई थी।

आश्चर्यजनक रूप से परेशान रणबीर ने कहा था, 'यह मजाक नहीं है।' जिसके जवाब में नाराजगी के साथ अनुष्का ने पूछा था कि क्या वह जानबूझकर ऐसा कर रही हैं। रणबीर ने फिर दोहराया कि वह उन्हें जोर से थप्पड़ नहीं मारे। अनुष्का ने सवाल किया कि क्या वह वास्तव में परेशान है और रणबीर ने हां में इसका जवाब दिया था। इस कहा-सुनी के बाद अनुष्का ने रणबीर से माफी मांगते हुए झगड़े को खत्म कर दिया था।

बाद में इस बारे में बात करते हुए रणबीर ने कहा था, 'उसने मुझे एक बार थप्पड़ मारा, फिर दूसरी बार मारा। वह एक बहुत ही जीवंत अभिनेत्री है और पूरी तरह से उस पल में रहकर सीन को करती है।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर अयान मुखर्जी की आगामी महत्वाकांक्षी फिल्म, ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगे, जिसे 3 भागों में बनाया जा रहा है। वह पहली बार अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन साझा करेंगे। दूसरी ओर, अनुष्का ने अपने क्रिकेटर पति विराट कोहली के साथ कुछ समय पहले ही अपनी बेटी वामिका का स्वागत किया है। उनकी अंतिम रिलीज़ शाहरुख खान के साथ अयानंद एल राय की फिल्म 'जीरो' थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर