सुहाना खान को करण जौहर ने दिया था आलिया भट्ट का पर्स, फिर बेस्ट फ्रेंड से अनन्या पांडे ने इसे ले लिया

SOTY clutch alia bhatt To Suhana khan & Ananya: स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बड़े पर्दे पर अपना जलवा बिखेरने वाली अनन्या पांडे ने इस फिल्म से 2019 में तारा सुतारिया, टाइगर श्रॉफ के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी...

When Ananya Panday said Karan Johar gave Alia Bhatt’s SOTY clutch
अनन्या पांडे।  

मुख्य बातें

  • स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 से अनन्या ने की थी करियर की शुरुआत
  • अनन्या केंडल जेनर को मानती हैं अपना फैशन आइकन
  • शकुन बात्रा की अगली फिल्म में नजर आएंगी अनन्या पांडे

अनन्या पांडे ने अपनी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के बारे में बात करते हुए अपनी बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान और एक्ट्रेस आलिया भट्ट का एक मजेदार किस्सा शेयर किया था। स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बड़े पर्दे पर अपना जलवा बिखेरने वाली अनन्या पांडे ने इस फिल्म से 2019 में तारा सुतारिया, टाइगर श्रॉफ के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। अनन्या ने खुलासा किया था कि उनकी बेस्ट फ्रैंड सुहाना खान और आलिया भट्ट दोनों उनकी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में संपर्क में आई थीं। 

यलो क्लच का सुनाया मजेदार किस्सा
अनन्या पांडे ने एक यलो क्लच के पीछे का मजेदार किस्सा सुनाया था। अनन्या पांडे ने बताया था कि जब सुहाना से पूछा गया कि आप स्टूडेंट ऑफ द ईयर में आलिया भट्ट यानि शनाया की आलमारी से क्या लेना चाहेंगी, तो उन्होंने एक यलो क्लच की तरफ इशारा किया था। जिसे आलिया ने अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में कैरी किया था। सुहाना का यह जवाब सुनकर करण जौहर ने उन्हें यह पर्स दे दिया था। अनन्या ने कहा इसके बाद सुहाना ने यह यलो क्लच उन्हें दे दिया था जो कि उनके पास है। 

ऐसा स्टाइल है अनन्या पांडे को पसंद 
चैट सेशन के दौरान अनन्या पांडे ने पर्सनल स्टाइल पर भी बात की थी। उन्होंने बताया कि वह कम्फर्टेबल क्लॉथ और स्नीकर्स पहनना बेहद पसंद करती है। अनन्या ने अपने फैशन आइकन के बारे में बात करते हुए कहा कि कैंडल जेनर ( Kendal jennar) उनकी फैशन आइकन है। आपको बता दें अनन्या पांडे जल्द शकुन बात्रा की अगली फिल्म में दिखाई देंगी। अनन्या को आखरी बार ईशान खट्टर के साथ फिल्म खाली पीली में देखा गया था। फिलहाल वो दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ शकुन बात्रा की अगली फिल्म की तैयारियों में व्यस्त हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर