Ananya Panday Meet Yash-Roohi: करण जौहर के बच्चों संग अनन्या पांडे ने बिताया वक्त, यश-रूही को पढ़ाती आईं नजर

अनन्या पांडे(Ananya Panday) हाल ही में करण जौहर(Karan Johar) के घर उनके जुड़वां बच्चों के साथ टाइम बिताने पहुंचीं। अभिनेत्री ने यश जौहर और रूही जौहर के साथ की मुलाकात की खूबसूरत तस्वीर शेयर की है...

Ananya Panday spends time With Karan Johar Twins Yash & Roohi Johar
रूही-यश के साथ अनन्या पांडे।  

मुख्य बातें

  • अनन्या पांडे, करण के बच्चों यश जौहर और रूही जौहर के बेहद करीब हैं।
  • हाल ही में अनन्या पांडे, करण के घर उनके जुड़वां बच्चों के साथ टाइम बिताने पहुंचीं।
  • अनन्या ने इंस्टाग्राम पर यश और रूही के साथ की मुलाकात की खूबसूरत तस्वीर शेयर की है।

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे फिल्ममेकर करण जौहर और उनकी फैमिली से खास बॉन्ड शेयर करती हैं। खासतौर पर अनन्या पांडे, करण के बच्चों यश जौहर और रूही जौहर के बेहद करीब हैं। अब हाल ही में अनन्या पांडे, करण के घर उनके जुड़वां बच्चों के साथ टाइम बिताने पहुंचीं। अभिनेत्री अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर यश जौहर और रूही जौहर के साथ की मुलाकात की खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। फोटो में आप भी देख सकते हैं कैसे एक्ट्रेस बच्चों को एक किताब पढ़ाने में बिजी दिख रही हैं। 

तस्वीर में अनन्या पांडे पिंक कलर के आउटफिट में छोटी रूही जौहर के साथ मैचिंग करते दिख रही हैं। वहीं दूसरी तरफ यश जौहर ने एक लाइनिंग वाली शर्ट पहनी है जिसमें वो बहुत क्यूट लग रहे हैं। अनन्या को दोनों को पढ़ाते हुए देखा जा सकता है, जबकि जुड़वां बच्चे किताब पर अपनी नजर गड़ाए हुए हैं।

दरअसल करण जौहर ने अपने बच्चों के लिए कुछ टाइम पहले ही एक किताब द बिग थॉट्स ऑफ लिटिल लव लिखी है। करण ने अपने जुड़वां बच्चों यश जौहर और रूही जौहर को ध्यान में रखकर इसे लिखा है। साथ ही करण को ये बुक लिखने में ट्विंकल खन्ना ने मदद की है। अब अनन्या बच्चों को करण की यही बुक पढ़ाती दिख रही हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे को आखिरी बार ईशान खट्टर के साथ फिल्म 'खाली पीली' में देखा गया था। फिल्म में जयदीप अहलावत भी अहम रोल में थे और इसका डायेरक्शन मकबूल खान ने किया था। फिलहाल अनन्या पांडे, शकुन बत्रा की अगली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। इसमें वो दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। इसके अलावा अनन्‍या पांडे डायरेक्‍टर पुरी जगन्‍नाथ की फ‍िल्‍म में भी नजर आएंगी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर