जब आलिया भट्ट ने किया था सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए अपनी फीलिंग्स का इजहार- 'यस, आय लव हिम'

रणबीर कपूर के साथ कथित शादी को लेकर आलिया भट्ट इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं। हालांकि कभी एक्ट्रेस सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रिश्ते की अफवाहों को लेकर जमकर चर्चा में रहती थीं।

Alia Bhatt and Sidharth Malhotra
आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • एक ही फिल्म से हुई थी आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के एक्टिंग करियर की शुरुआत
  • काफी समय तक रिलेशनशिप की अफवाहों को लेकर चर्चा में थे दोनों एक्टर
  • डेट करने और ब्रेकअप के सवाल पर एक्ट्रेस ने दिया था खुलकर जवाब

मुंबई: जब अभिनेत्री आलिया भट्ट ने 2012 में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी, तो वह अपने को-एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ अपने कथित रिलेशनशिप के लिए लगातार सुर्खियों में थीं, जिन्होंने उसी फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी। 4 साल बाद, 2016 में, जब आलिया ने सिद्धार्थ के साथ शकुन बत्रा के कपूर एंड संस के लिए फिर से मिले, तो उनके ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन रोमांस की चर्चाएं बंद नहीं हो रही थीं।

यहां हम आपके लिए आलिया का एक पुराना इंटरव्यू लाए हैं, जिसमें आलिया ने सिद्धार्थ के बारे में बात की थी। जानना चाहते हैं कि एक्ट्रेस ने क्या कहा था? तो पढ़ते रहिए... एक इंटरव्यू में, जब राज़ी अभिनेत्री से पूछा गया कि क्या वह मल्होत्रा ​​को डेट कर रही है, तो उन्होंने कहा था, 'मैं उससे प्यार करती हूं, कोई स्ट्रेस नहीं है। मैं उसे फिल्मों में या असल ज़िन्दगी में अपनी धुन पर नचा नहीं रही हूं।'

Alia bhatt and Sidharth malhotra

कट टू प्रेजेंट, आलिया अब सिद्धार्थ के साथ नहीं है और मौजूदा समय में रणबीर कपूर को डेट कर रही है। दूसरी ओर, सिद्धार्थ अब कियारा आडवाणी के साथ डेटिंग करने की अफवाहों को लेकर चर्चा में रहते हैं।

एक बार आलिया ने ब्रदर्स एक्टर सिद्धार्थ के साथ अपने ब्रेकअप के बारे में भी बात की थी और कहा था कि उनके मन में अभिनेता के लिए बहुत प्यार और सम्मान है।

सिद्धार्थ से ब्रेकअप के सवाल पर बोली थीं आलिया:
आलिया ने कहा था, 'हमने इंडस्ट्री में एक साथ शुरुआत की। मैंने उसे लंबे समय से जाना है। ईमानदारी से, कभी भी हमारे बीच इश्यू नहीं होंगे। उनके लिए मेरे दिल में सिर्फ सकारात्मकता के अलावा कुछ भी नहीं है। मुझे यकीन है कि वह भी ऐसा ही चाहता है। हमने अपने जीवन के कई मील के पत्थर एक साथ देखे हैं। उससे बातचीत होती है, हम मिलते हैं। इसमें कोई बुरी बात नहीं है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर