अक्षय कुमार की बेल बॉटम से तापसी की रश्म‍ि रॉकेट तक - लॉकडाउन के बाद शुरू हो रही इन फिल्‍मों की शूट‍िंग

लॉकडाउन भारत से हटते ही नए नियमों के साथ फिल्मों की शूटिंग शुरू हो गई है। अक्षय कुमार की बेल बॉटम की शूट‍िंग व‍िदेश में हो रही है। वहीं तापसी अपनी फ‍िल्‍म रश्‍म‍ि रॉकेट की शूट‍िंग इसी साल नवंबर से करेंगी।

bollywood movies resume shooting amidst corona pandemic after lockdown akshay kumar bell bottom taapsee rashmi rocket mumbai saga
क‍िन फ‍िल्‍मों पर हो रहा काम, bollywood movies resume shooting amidst corona pandemic 

मुख्य बातें

  • कोरोना की वजह से बंद कर दी गई थी फ‍िल्‍मों की शूट‍िंग
  • अक्षय कुमार टीम के साथ विदेश में शूट‍िंग कर रहे हैं बेल बॉटम की
  • तापसी पन्‍नू ने बताया क‍ि रश्‍म‍ि रॉकेट पर वह कब से काम शुरू करेंगी

कोरोना वायरस के चलते बॉलीवुड में भी सभी फ‍िल्‍मों का रुक गया था। हालांक‍ि अब खौफ से न‍िकलकर लोग सावधानी बरतते हुए वापस काम पर लौट रहे हैं। इसी के साथ ही बॉलीवुड फ‍िल्‍मों की शूट‍िंग शुरू होने की खबरें भी आने लगी हैं। इनमें अक्षय कुमार की बेल बॉटम से लेकर अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत की क्रॉस बार्डर लव स्टोरी जैसी फिल्में शामिल हैं।

जानें क‍िन फ‍िल्‍मों पर काम शुरू हो रहा है - 

अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम'
लॉकडाउन हटते ही बेल बॉटम के सभी टीम मेंबर्स फिल्म की शूटिंग कंप्लीट करने में कड़ी मशक्कत कर रहे हैं। कुछ दिन पहले ही अक्षय कुमार, लारा भूपति, हुमा कुरेशी प्रोड्यूसर जैकी भगनानी और डायरेक्टर रंजीत तिवारी एक प्राइवेट जेट से स्टार्ट-टू-फिनिश शेड्यूल के ल‍िए स्कॉटलैंड पहुंचे। फिल्म सेट से लारा और हुमा ने कुछ तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा की जिन्हें देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म की शूटिंग पूरा करने के लिए सभी कलाकारों ने अपनी कमर कस ली है।

अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म
निखिल आडवाणी ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि अर्जुन कपूर, रकुल प्रीत सिंह और जॉन अब्राहम की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग फिल्म सिटी के स्टूडियो में सभी एहतियातों को अपनाते हुए 10 दिनों तक होगी। यह एक क्रॉस-बॉर्डर लव स्टोरी है। 

संजय गुप्ता की मुंबई सागा
सभी जरूरी सेफ्टी गाइडलाइंस को अपनाते हुए जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की आने वाली फिल्म मुंबई सागा की शूटिंग अगले महीने से शुरू हो जाएगी। संजय गुप्ता की फिल्म की शूटिंग हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में 12 दिनों के लिए होगी। कहा जा रहा है कि तेलंगाना गवर्नमेंट की तरफ से फिल्म की शूटिंग के लिए हरी झंडी मिल गई है। कुछ खबरों के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग मुंबई के स्टूडियो में भी की जाएगी। जिसमें सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ, गुलशन ग्रोवर, रोहित रॉय, और प्रतीक बब्बर जैसे कई दिग्गज कलाकार शामिल हैं।

First still of Sanjay Gupta's 'Mumbai Saga' featuring John Abraham will get  you all excited! | Hindi Movie News ...

आदर जैन की हैलो चार्ली
आदर जैन की फिल्म हैलो चार्ली की शूटिंग सभी गाइडलाइंस को अपनाते हुए शुरू हो गई है। हालांकि अधिकांश फिल्म की शूटिंग लॉकडाउन से पहले ही खत्म हो गई थी लेकिन अब भी कुछ पैचवर्क सीक्वेंस की शूटिंग होना बाकी है। लॉक डाउन के बाद मड-आईलैंड पर इस फिल्म के एक गाने की शूटिंग की गई है। रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म के निर्माताओं ने सभी टीम मेंबर्स को मास्क, गलव्स और पीपीई किट उपलब्ध करवाए हैं।

Aadar Jain starrer Hello Charlie begins shooting amidst the pandemic |  Filmfare.com

तापसी पन्‍नू की रश्‍म‍ि रॉकेट 
तापसी पन्‍नू ने भी हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐलान क‍िया है क‍ि वह अपनी फ‍िल्‍म रश्‍म‍ि रॉकेट की शूट‍िंग नवंबर से शुरू करेंगी। इस फ‍िल्‍म में वह एक गुजराती लड़की रश्‍मि का क‍िरदार निभाएंगी ज‍िसे गांव वाले तेज गत‍ि से दौड़ने के उसके टैलेंट की वजह से रॉकेट भी कहते हैं। 

लाल सिंह चड्ढा 
वहीं आमिर खान और करीना कपूर स्‍टारर लाल सिंह चड्ढा पर भी काम शुरू हो गया है। इसकी शूट‍िंग के ल‍िए आमिर खान तुर्की गए हैं। हालांक‍ि इस वजह से उनको बहुत ट्रोल भी क‍िया जा रहा है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर