15 जनवरी को आएंगी तांडव, गुल्लक 2 और त्रिभंगा, जानें कास्‍ट और स्‍टोरी लाइन

Upcoming Hindi Web Series and Film: अगले हफ्ते दो बड़ी वेब सीरीज तांडव, गुल्लक 2 और एक फिल्म त्रिभंगा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही हैं।

Tandav Gullak 2 Tribhanga
अगले हफ्ते तीन वेब सीरीज रिलीज होंगी।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • 15 जनवरी को तांडव, गुल्लक 2 और त्रिभंगा आएंगी
  • तांडव से सैफ अली खान डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं
  • तांडव को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है

पिछले साल कोरोना महामारी के कारण लंबे समय तक थिएटर्स बंद रहे, जिसके चलते ओटीटी प्लेटफॅामर्स पर वेब सीरीज और फिल्में जमकर रिलीज हुईं। थिएटर्स खुल गए हैं लेकिन दर्शक अब भी अच्छी-खासी तादाद में ओटीटी पर ही मनोरंजन का डोज ले रहे हैं। 2021 में कई धमाकेधार वेब सीरीज और फिल्में आने वाली हैं और साल का पहले महीना भी गुलजार रहने वाला है। 15 जनवरी को दो बड़ी वेब सीरीज तांडव और गुल्लक 2 रिलीज होने जा रही हैं। वहीं, फिल्म 'त्रिभंगा' भी इसी दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी। आइए आपको इन तीनों की कास्ट और स्टोरी लाइन के बारे में बताते हैं।  

'तांडव'

'तांडव' सैफ अली खान की डेब्यू वेब सीरीज है। हाल ही में मेजन प्राइम की इस नई सीरीज का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जो जमकर धमाल मचा रहा है। अली अब्बास ज़फर के निर्देशन में बनी यह एक पॉलिटिकल ड्रामा सीरीज है जिसमें जबरदस्त सस्पेंस और थ्रिलर देखने को मिलेगी। 'तांडव' की कहानी प्रधानमंत्री की कुर्सी हासिल करने के इर्द-गिर्द बुनी गई है, जिसके केंद्र में समर प्रसाद सिंह का किरदार है। यह रोल सैफ ने निभाया है।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि समर के पिता प्रधानमंत्री हैं और उनका निधन हो गया है। अब पीएम की कुर्सी पर बैठने के लिए कई दावेदार हैं और आपस में संघर्ष शुरू हो जाता है। सैफ के अलावा सीरीज में डिम्पल कपाडिया, तिग्मांशु धूलिया, सुनील ग्रोवर गौहर खान, अमायरा दस्तूर, मोहम्मद जीशान अयूब, अनूप सोनी और डीनो मोरिया नजर आएंगे।

'गुल्लक 2'

'गुल्लक' का पहला सीजन काफी पसंद किया था और दर्शकों ने सोशल मीडिया पर खूब प्यार लुटाया। पहले सीजन के सफल होने के बाद अब मेकर्स 'गुल्लक 2' ला रहे हैं। सोनी लिव की इस सीरीज की कहानी उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि पर आधारित है, जिसमें मध्यम वर्गीय परिवार के लोगों की रोजाना की जिंदगी को दर्शाया गया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे मिश्रा परिवार को रोजमर्रा के जीवन में परेशानियों से जूझना और संघर्षों का सामना कर पड़ता है।

'त्रिभंगा' 

'त्रिभंगा' एक फिल्म है, जिसमं बॉलवीडु की जानी-मानी एक्ट्रेस काजोल नजर आएंगी। फिल्म में वह अनु का किरदार निभा रही हैं, जो एक ओडिसी डांसर है। यह महिला प्रधान फिल्म है। नेटफ्लिक्स पर आने वाली इस फिल्म की कहानी एक घर की तीन महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनके मतभेद हैं और वे अलग-अलग राय रखती हैं। इन महिलाओं के रोल में काजोल के अलावा तन्वी आजमी, मिथिला पाल्कर दिखाई देंगी। फिल्म की कहानी एक्ट्रेस रेणुका शहाने ने लिखी है। रेणुका ने ही फिल्म का निर्देशन भी किया है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर