डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार शाहिद कपूर, जल्द शुरू करेंगे इस थ्रिलर वेब सीरीज की शूटिंग

Shahid Kapoor debut web series: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार हैं। उन्होंने एक वेब सीरीज साइन की है, जिसकी शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है।

Shahid Kapoor
शाहिद कपूर  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • शाहिद कपूर ने अपनी पहली वेब सीरीज साइन की है
  • इस सीरीज में विजय सेतुपति भी अहम रोल में होंगे
  • इसे राज निदीमोरू और कृष्णा डीके डायरेक्ट करेंगे

अपनी शानदार अदाकारी के लिए मशहूर बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्मों में धमाल मचाने के बाद अब शाहिद ओटीटी पर भी अपनी छाप छोड़ने की तैयारी में हैं। उन्होंने अपनी पहली वेब सीरीज साइन की है। खबरों के मानें तो यह एक एक्शन-थ्रिलर वेब सीरीज होगी, जिसका नाम 'गवार' होगा। शाहिद की डेब्यू सीरीज को 'गो गोवा गॉन' फेम राज निदीमोरू और कृष्णा डीके डायरेक्ट करेंगे। शाहिद के अलावा साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर विजय सेतुपति भी अहम रोल में नजर आएंगे। सेतुपति ने भी कॉन्ट्रेक्ट को साइन कर लिया है। 

Shahid Kapoor transfers money in the account of over 40 bollywood dancers worked with them in movies like shq Vishk Shaandaar Phata Poster Nikla Hero

शाहिद कपूर की डेब्यू वेब सीरीज की शूटिंग जनवरी, 2021 से शुरू हो सकती है। बताया जा रहा है कि वेब सीरीज मुंबई और गोवा में शूट की जाएगी। यह आठ या दस एपिसोड की सीरीज होगी, जिसकी शूटिंग मार्च/ अप्रैल के आसपास निपट जाएगी। शाहिद पहले शशांक खेतान की 'योद्धा' में काम करने वाले थे, लेकिन क्रिएटिव डिफरेंस के कारण उन्होंने धर्मा प्रोडक्शन की एक्शन फिल्म को छोड़ दिया। ऐसे में शाहिद ने अब वेब सीरीज की शूटिंग करने का फैसला किया है। यह वेब सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। 

Shahid Kapoor

शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने इसी महीने अपनी फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग पूरी की है। यह सुपरहिट तेलुगु फिल्म 'जर्सी का हिंदी रीमक हैं जिसे गौतम तिन्नानुरी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में शाहिद के अलावा एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर, पंकज कपूर और शरद केलकर हैं। 'जर्सी' एक स्‍पोर्ट्स ड्रामा है जिसमें एक क्र‍िकेटर के संघर्ष को दिखाया गया है। बता दें कि शाहिद आखिरी बार बड़े पर्दे पर साल 2019 में रिलीज हुई 'कबीर सिंह' फिल्म में दिखाई दिए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिर पर जबरदस्त कमाई की थी। 'कबीर सिंह' साउथ की फ‍िल्‍म 'अर्जुन रेड्डी' के हिंदी रीमेक थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर