Arya 2 Trailer: निडर, बेखौफ और दमदार रोल में नजर आईं Sushmita Sen उर्फ आर्या, रिलीज हुआ आर्या सीजन 2 का ट्रेलर

Arya 2 Trailer: फैंस को लंबे समय से सुष्मिता सेन की वेब सीरीज आर्या के दूसरे सीजन का इंतजार था। हाल ही में इस वेब सीरीज के दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसमें सुष्मिता सेन बेहद दमदार रोल में नजर आ रही हैं।

Sushmita Sen web series arya season 2 tariler released, sushmita sen starrer web series arya 2 release date 
आर्या सीजन 2 ट्रेलर  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • हाल ही में रिलीज हुआ आर्या 2 का ट्रेलर।
  • बेहद दमदार रोल में दिखीं सुष्मिता सेन।
  • अपने पति का बदला लेते हुए नजर आएंगी सुष्मिता।

Arya 2 Trailer Released: बॉलीवुड जगत की जानी-मानी अदाकारा सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में बनी हुई हैं। अपनी वेब सीरीज आर्या के सीजन 2 (Arya Season 2) के लिए वह लंबे समय से सुर्खियां बटोर रही हैं। आर्या वेब सीरीज के पहले सीजन को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिला था। जब इस वेब सीरीज का पहला सीजन आया था तब दर्शकों ने इस वेब सीरीज को काफी प्यार दिया था। लंबे समय से फैंस सुष्मिता सेन की वेब सीरीज आर्या के सीजन 2 का इंतजार कर रहे थे। अब जाकर उनका यह इंतजार खत्म हुआ है क्योंकि हाल ही में इस वेब सीरीज के दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज हो गया है। आर्या सीजन 2 का ट्रेलर (Arya Season 2 Trailer) बहुत जबरदस्त है जिसे देखने के बाद फैंस अब इस सीरीज को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस वेब सीरीज में देखा गया कि सुष्मिता सेन एक बेखौफ, निडर और दमदार रोल में नजर आ रही हैं।

अपनों से जंग करती दिखी आर्या

आर्या 2 का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है जिसमें देखा जा सकता है कि आर्या अपने पति की मौत का बदला ले रही हैं। ‌सीजन 2 में देखा जाएगा कि आर्या अपने पति के इंसाफ के लिए अपनों से ही जंग करेगी। इस सीरीज के पहले सीजन में आर्या के पति का खून हो गया था। सीजन 1 के अंत तक यह पता चल गया था कि चंद्रचूड़ का खूनी कौन है जिसके बाद आर्या अपने बच्चों को लेकर देश छोड़कर जाने का फैसला लेती है। 

अब इस वेब सीरीज के दूसरे सीजन में इस बात का खुलासा होगा कि आखिर चंद्रचूड़ ऐसा कौन सा राज जानते थे और उस पेनड्राइव में ऐसा क्या था जिसकी वजह से उनका मर्डर कर दिया गया था। इसके साथ आर्या सीजन 2 में सुष्मिता सेन उर्फ आर्या अपने बच्चों को दुश्मनों से बचाते हुए अपने भाई और पिता के खिलाफ जंग करती हुई नजर आएंगी। सुष्मिता सेन की यह लड़ाई बहुत दिलचस्प होने वाली है। खास बात तो यह है कि सुष्मिता सेन ने एक्शन सींस भी किए हैं, वह इस वेब सीरीज में किसी शेरनी से कम नहीं लग रही हैं। रामा माधवानी, कपिल शर्मा और विनोद रावत के निर्देशन में बनी इस वेब सीरीज का दूसरा सीजन आप 10 दिसंबर को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर देख सकेंगे। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर