Bhediya Release Date: वरुण और कृत‍ि की फ‍िल्‍म भेड़‍िया का खौफ से भरा टीजर [VIDEO], सामने आई रिलीज डेट

वरुण धवन और कृति सेनन की आगामी फिल्म भेड़िया का टीजर वीडियो रिलीज हुआ है, जिसमें पूर्णिमा की रात को एक शख्स भेड़िया बनता नजर आ रहा है।

Varun Dhawan and Kriti Sanon film Bhediya
वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म भेड़िया  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म का टीजर हुआ रिलीज
  • स्त्री और रूही के बाद बनेगी हॉरर यूनिवर्स का हिस्सा
  • खौफ से भरे वीडियो के साथ सामने आई रिलीज डेट

मुंबई: वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म भेड़िया एक कॉमेडी और हॉरर के मसाले से भरी फिल्म होने वाली है जो कि 14 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। हाल ही में इसका खौफ और सस्पेंस थ्रिल से भरा टीजर रिलीज किया गया है। फिल्म को स्त्री और बाला फिल्मों को बनाने वाले मशहूर डायरेक्टर अमर कौशिक द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल भी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं।

रिलीज किए गए टीजर वीडियो में एक शख्स को रात के अंधेरे में एक वेयरवोल्फ में तब्दील होते हुए दिखाया गया है और इस दौरान बैक ग्राउंड में पूर्णिमा का चांद नजर आ रहा है। यहां देखें रिलीज हुआ फिल्म का टीजर वीडियो।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

भेडिया हॉरर फिल्म यूनिवर्स का एक हिस्सा है जिसे दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स द्वारा बनाया जा रहा है। स्त्री और आगामी फिल्म रूही भी इसी यूनिवर्स का हिस्सा हैं। रूही फिल्म में जान्हवी कपूर ने काम किया है और यह भेड़िया से एक साल पहले 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

कथित तौर पर, भेड़िया के बाद प्रोडक्शन हाउस मुझा पर भी काम करने वाला है, जिसे स्त्री का प्रीक्वल बताया जा रहा है। शादी के बाद भेड़िया वरुण धवन का पहला प्रोजेक्ट है। फिल्म की शूटिंग मई तक चलेगी। रिपोर्ट्स का कहना है कि यह एक लंबा शेड्यूल होगा क्योंकि फिल्म के अंदर अच्छी मात्रा में वीएफएक्स और प्रोस्थेटिक्स का इस्तेमाल किया जाएगा।

बता दें कि इस हॉरर यूनिवर्स की पहली फिल्म स्त्री भी हॉरर कॉमेडी थी जिसमें श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी ने अहम भूमिकाएं निभाई थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर