'हम कपल नहीं, दोस्त थे'- 22 साल बाद खुशी-खुशी लिया तलाक, ये कहकर पति से अलग हुईं सुजैन खान की बहन!

ऋतिक रोशन से सुजैन खान के तलाक के बाद अब उनकी बहन फराह खान अली ने भी अपने पति से अलग होने का फैसला किया है। फराह ने मुस्कुराते हुए पति संग फोटो शेयर कर एक लंबा नोट लिखा है।

sussanne khan sister Divorced
सुजैन खान के बाद बहन का भी हुआ तलाक  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • शादी के 22 साल बाद पति डीजे अकील से अलग हुई सुजैन खान की बहन
  • मुस्कुराते हुए तस्वीर के साथ इंस्टाग्राम पर लिखा लंबा नोट
  • वजह बताते हुए लिखा- '9 साल से हम कपल की तरह नहीं दोस्त की तरह रह रहे थे'

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन का पत्नी सुज़ैन खान के तलाक बीते सालों में लगातार सुर्खियों में रहा है। दोनों के अलग होने को बॉलीवुड के सबसे महंगे तलाक में से एक गिना गया था और अब सुजैन की बहन के तलाक की खबर भी सामने आई है। डिजाइनर और सुजैन खान की बहन फराह खान अली ने पति डीजे अकील से खुशी-खुशी अलग होने की घोषणा की है।

इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट साझा करते हुए, फराह ने साझा किया कि वे 'खुशी से अलग' हो रहे हैं।अकील से 1999 में शादी के बंधन में बंधने के बाद इस कपल ने दो बच्चों बेटा अज़ान और बेटी फ़िज़ा को जन्म दिया था।

फ़राह खान अली ने डीजे अकील के साथ एक ख़ुशनुमा तस्वीर शेयर करके लिखा- 'कभी-कभी दो लोग अलग होकर आगे बढ़ते हैं। कभी-कभी वो एक-दूसरे से आगे निकल जाते हैं। 9 साल पहले मेरे पति अकील के साथ मेरे संबंध बदल गये थे। हम एक जोड़े की बजाए सिर्फ़ दोस्त रह गये थे और जिस स्थित में हम हैं, उसके लिए हैप्पीली सेपरेटेड का इस्तेमाल करना सही होगा। हम हमेशा अच्छे दोस्त रहेंगे और अपने बच्चों अज़ान और फ़िज़ा के लिए माता-पिता रहेंगे, बस हम कपल नहीं रहेंगे।'

फ़राह ने अपने पोस्ट में आगे कहा, 'यह आपसी सहमति से लिया गया फ़ैसला है और इसमें कोई तीसरा शामिल नहीं है। इसे अब सार्वजनिक रूप से घोषित करने के पीछे यही वजह है कि जो लोग हम दोनों को जानते हैं, वो इस स्थिति को गरिमापूर्वक स्वीार करें और हम दोनों के लिए शुभकामनाएं दें, क्योंकि हमारे बीच कोई कड़वाहट नहीं है और हम एक-दूसरे के लिए हमेशा उपलब्ध रहेंगे।'

सुजैन खान की बहन आगे लिखती हैं, 'अकील हमेशा उनके परिवार का हिस्सा रहेंगे जैसे कि मैं उनके लिए रहूंगी। उम्मीद करती हूं कि सभी शुभचिंतक हमारे इस फ़ैसले को परिपक्वता से स्वीकार करेंगे और किसी तरह की राय नहीं बनाएंगे। ख़ुश रहना ज़रूरी है और हम सब ख़ुश हैं। जीवन में हर चीज़ के लिए ख़ुश हूं।'

फराह की इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर उनकी बहन सुजैन खान सहित कई सेलेब्स ने प्रतिक्रिया देते हुए कमेंट किए। सुज़ैन ने लिखा- 'दोनों को प्यार।' इसके अलावा नीलम कोठारी, दीया मिर्ज़ा और सोफी चौधरी ने दिल की इमोजी के साथ प्यार जाहिर किा। फ़राह और अकील की शादी साल 1999 में हुई थी। अब तलाक की वजह बताते हुए फराह जैसी यही पोस्ट अकील ने भी अपने सोशल मीडिया एकाउंट से शेयर की है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर