Thalaivi फिल्म के पहले गाने का टीजर VIDEO हुआ रिलीज, जिसके लिए 24 घंटे पानी के अंदर रहीं कंगना रनौत

कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी के गाने का टीजर वीडियो रिलीज हुआ है और पूरा गाना 2 अप्रैल को आने वाला है। एक्ट्रेस ने इसकी शूटिंग के लिए 24 घंटे पानी के अंदर बिताए थे।

Thalaivi Film first VIDEO Song
थलाइवी फिल्म का पहला वीडियो सॉन्ग 

मुख्य बातें

  • 2 अप्रैल को रिलीज होगा जयललिता की बायोपिक का पूरा गाना
  • गुरुवार को पहले गाने का टीजर किया गया रिलीज
  • कंगना ने 24 घंटे पानी के अंदर रहकर की है गाने की शूटिंग

मुंबई: जबसे फिल्म फ्लाईवी का ट्रेलर आया है, तब से दर्शकों में इस फिल्म को देखने की उत्सुकता देखने को मिल रही है। अम्मा जयललिता के जीवन पर बनी फिल्म का एक एक पल दर्शक देखना चाहते हैं। इस बीच मेकर रिलीज 2 अप्रैल को फिल्म थलाइवी का पहला गाना ’चली चली’ रिलीज करने जा रहे हैं, जिसका टीजर वीडियो एक दिन पहले रिलीज कर दिया गया है।

हाल ही में एक्ट्रेस कंगना रनौत के सोशल मीडिया पर 'वोट फॉर थलाइवी' इनिशिएटिव की घोषणा की थी और दर्शकों से पूछा था कि वो ट्रेलर के बाद क्या देखना चाहेंगे और ज्यादातर लोगों ने ट्रेलर में गाने की एक झलक के बाद उसे पूरा दिखाने की बात कही।

फिल्म चली चली का गाना एक पूल में फिल्माया गया है, जिसकी शूटिंग के लिए कंगना ने पानी में 24 घंटे बिताए। गाने के टीजर में इसकी झलक साफ नजर आ रही हैं।

यह गाना दिवंगत जयललिता की साल 1965 में आई उनकी पहली फिल्म ’वेणीरा अड़ाई’ की याद दिलाता है। बता दे कि जयललिता ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बहुत ही छोटी उम्र से की थी। हैरानी की बात ये है कि जयललिता को उनकी खुद की फिल्म देखने की अनुमति नहीं थी क्योंकि यह फिल्म ’ए’ रेटेड थी और उनकी उम्र फिल्म देखने के लिए काफी कम थी।

गाना ’चली चली’ जयललिता के फिल्मी करियर के सुनहरे युग को दर्शाता है इसीलिए कंगना ने अपने आप में जयललिता के हाव भाव को उतारने की कोशिश की है। क्लासिकल युग की इस खूबसूरती को कंगना ने दिखाे की पूरी कोशिश की है।

गाने की शूटिंग स्टूडियो फॉर्मेट में की गई है जैसा कि पुराने दौर की फिल्मों में देखने को मिलता था। 3 दिन तक चले इस गाने की शूटिंग में जयललिता के हर एक रुप को दिखाया गया है। फिल्म को संगीत दिया है जीवी प्रकाश कुमार ने और गाने को गाया है सिंगर सैनधवी ने। थलाइवी फ़िल्म को तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में ज़ी स्टूडियोस की ओर से 23 अप्रैल 2021 को रिलीज किया जाएगा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर