Arvind Swami as MGR: कंगना की 'थलाइवी' में अरविंद स्वामी ऐसे बने MGR, फाइनल लुक से पहले 8 लुक किए गए थे ट्राई

कंगना रनौत स्टारर फिल्म थलाइवी में एक्टर अरविंद स्वामी एमजीआर का रोल प्ले कर रहे हैं। जानें उनके कैरेक्टर को तैयार करने में कितनी मेहनत हुई और कितने लुक ट्राई करने के बाद फाइनल हुआ उनका लुक।

Arvind Swami in Thalaivi
Arvind Swami in Thalaivi 

मुख्य बातें

  • कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी का ट्रेलर रिलीज।
  • फिल्म में एमजीआर का रोल प्ले करते दिखेंगे एक्टर अरविंद स्वामी।
  • जानें किस तरह एमजीआर बने थे अरविंद।

कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसमें वो तमिलनाडु की पूर्व और दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता का रोल प्ले कर रही हैं। ट्रेलर को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म के ट्रेलर में जहां कंगना रनौत को पसंद किया जा रहा है तो वहीं एक्टर अरविंद स्वामी भी दर्शकों का दिल जीतने में सफल रहे। 

बेहद अहम है एमजीआर का किरदार

फिल्म में अरविंद एमजीआर यानी एम.जी रामाचंद्रन का रोल प्ले कर रहे हैं। फिल्म में अरविंद एमजीआर का रोल प्ले कर रहे हैं जिनका जयललिता के सफल राजनीतिक करियर में बहुत बड़ा हाथ माना जाता है, ऐसे में फिल्म में यह किरदार भी काफी अहम हो जाता है। फिल्म में इस रोल को निभाने के लिए अरविंद स्वामी को चुना गया और ट्रेलर में वो इस कैरेक्टर के साथ इंसाफ करते नजर आ रहे हैं। 

इस मेकअप आर्टिस्ट ने किया तैयार

अरविंद का लुक एमजीआर से काफी मिलता जुलता है। जितनी मेहनत कंगना को जयललिता बनाने के लिए की गई है उतनी ही मेहनत अरविंद को एमजीआर बनाने के पीछे भी छिपी हुई है। उनका यह लुक अवॉर्ड विनिंग मेकअप आर्टिस्ट पत्तनम रशीद (Pattanam Rasheed) ने तैयार किया था। 

अरविंद ने खुद को ऐसे बनाया एमजीआर

फिल्म के डायरेक्टर विजय ने अरविंद की तारीफ करते हुए उन्हें परफेक्शनिस्ट कहा था। उन्होंने बताया था, 'अरविंद तब तक नहीं रुकते जब तक हर चीज परफेक्ट नहीं होती। उन्होंने एमजीआर की बहुत सारी फुटेज देखी और कई वर्कशॉप अटेंड की ताकि उनका बॉडी लैंग्वेज अपना सकें। इसके अलावा उनके दांत एमजीआर की तरह दिखें इसके लिए वो कई डेंटिस्ट्स के पास भी गए।' विजय ने बताया कि अरविंद का लुक फाइनल करने से पहले उनपर 8 और लुक ट्राई किए गए थे। 

एमजीआर के रोल के लिए पहली पसंद थे अरविंद

फिल्म में एमजीआर के रोल के लिए अरविंद को चुने जाने के फैसले पर डायरेक्टर ए.एल विजय ने कहा था, 'हमें एमजीआर का रोल प्ले करने के लिए एक मजबूत स्क्रीन प्रेजेंस वाले एक्टर की जरूरत थी और मैं अरविंद स्वामी को ही कास्ट करना चाहता था। जब आप फिल्म देखेंगे तब आप समझेंगे कि मैं क्यों कहता हूं कि इस रोल को उनसे बेहतर कोई और नहीं निभा सकता।'

जयललिता के गुरु समान थे एमजीआर

एमजीआर भी पहले एक्टर ही थे और उन्होंने 1936 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और बाद में राजनीति का रुख किया। एमजी रामचंद्रन जे. जयललिता के लिए गुरु के समान थे। साल 1972 में राजनीतिक पार्टी DMK छोड़ने के बाद उन्होंने AIADMK का गठन किया था और साल 1977 में वो फिर से सत्ता में आए। इसके बाद दिसंबर 1987 में अपने निधन तक वो तमिलनाडु के मुख्यमंत्री बने रहे।

कब होगी रिलीज

कंगना रनौत की ये फिल्म 23 अप्रैल 2021 को थियेटरों में रिलीज होगी। ए.एल विजय के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म तमिल, तेलेगु और हिंदी भाषा में 23 अप्रैल को रिलीज होगी। इससे पहले फिल्म पिछले साल 26 जून को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसकी रिलीज डेट को टाल दिया गया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर