[VIDEO] ब्रेन स्ट्रोक के बाद आशिकी फिल्म एक्टर राहुल रॉय की पहली झलक, मुस्कुराते हुए फैंस को कहा- थैंक्यू

Rahul Roy VIDEO after Brain Stroke: कारगिल में शूटिंग के दौरान ब्रेन स्ट्रोक का शिकार हुए आशिकी फिल्म अभिनेता राहुल रॉय धीरे धीरे ठीक हो रहे हैं। हाल ही में उनका पहला वीडियो सामने आया है।

Rahul Roy
राहुल रॉय 

मुख्य बातें

  • कारगिल में शूटिंग के दौरान बिगड़ी थी अभिनेता राहुल रॉय की तबियत
  • ब्रेन स्ट्रोक के बाद अस्पताल के आईसीयू में कराया गया था भर्ती
  • धीरे-धीरे ठीक हो रहे आशिकी एक्टर, सामने आया मुस्कुराते हुए वीडियो

मुंबई: बीते सप्ताह दिमागी दौरे (ब्रेन स्टोक) के चलते अस्पताल में भर्ती हुए अभिनेता राहुल रॉय मुंबई के नानावती अस्पताल में धीरे धीरे ठीक हो रहे हैं। आज सुबह उन्होंने अपने कमरे से अस्पताल के केंद्रीय उद्यान के बाहर थोड़ा समय बिताया और इस दौरान तबियत बिगड़ने के बाद कैमरे में कैद उनकी पहली झलक फैंस के बीच आ चुकी है। फिजियो एक्सरसाइज गार्डन में राहुल कैमरे के सामने मुस्कुराते नजर आए।

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार राहुल फोन पर भी बात करना शुरू कर चुके हैं। शनिवार सुबह, उन्होंने दिल्ली में अपने पारिवारिक मित्र-निर्माता अश्विनी कुमार से एक मिनट के लिए बात की।

कुछ मिनट पहले संपर्क किए जाने पर, अश्विनी कुमार ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा, 'राहुल ने खाना खाना भी शुरू कर दिया है। वह शुरुआत में फिलहाल हल्के आहार पर हैं। एक छोटा सा खून थक्का अभी भी मौजूद है, यह धीरे धीरे घुलकर ठीक हो जाएगा।' बेशक पूरी प्रक्रिया में समय लगेगा लेकिन अभी तक सब बहुत अच्छा है और अभिनेता तेजी से ठीक हो रहे हैं।

यहां देखें आशिकी एक्टर राहुल रॉय का वीडियो:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes (@etimes)

स्टेटिंग की जरूरत नहीं:
इसके अलावा, कल से कई रिपोर्ट्स चल रही हैं, जिनमें एक्टर को स्टेंटिंग (एक ऑपरेशन प्रक्रिया) की जरूरत की बात कही जा रही है लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक यह बात गलत है। स्टेंटिंग की आवश्यकता अब नहीं है। मैं कोलकाता में एक शीर्ष न्यूरो सर्जन के संपर्क में भी हूं और उनका कहना है कि राहुल ठीक होने के संकेत दे रहे हैं।'

कुछ दिन पहले ईटाइम्स से बात करते हुए, राहुल के बहनोई रोमनेर सेन ने भी स्टेंटिंग की बात को खारिज कर दिया था। आज, रोमनेर ने कहा, 'मैं राहुल की सेहत में सुधार से खुश हूं। उन्हें जल्द ही अपने फैंस के बीच वापस आना चाहिए।'

क्या होता है ब्रेन स्ट्रोक (What is A Brain Stroke):

ब्रेन स्ट्रोक को दिमाग के दौरे के तौर पर भी जाना जाता है। इस दौरान खून की आपूर्ति में रुकावट के चलते मस्तिष्क को नुकसान पहुंचता है। स्ट्रोक एक मेडिकल इमरजेंसी है। स्ट्रोक के लक्षणों में चलने, बोलने और समझने में परेशानी जैसी चीजें शामिल है, साथ ही चेहरे या हाथ या पैर का लकवा या सुन्न होना भी इसके लक्षण हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर