Wajid Khan Wife: वाजिद खान की पत्नी कमलरुख का आरोप, ससुरालवालों ने इस्लाम कबूल करने के लिए किया मजबूर

Wajid Khan Wife Kamalrukh: म्युजिक डायरेक्टर वाजिद खान की वाइफ कमलरुख ने सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट लिखा है। पोस्ट में कमलरुख ने आरोप लगाया कि उनके परिवार ने जबरदस्ती धर्म परिवर्तन का दबाव डाला।

Wajid Khan, Kamal rukh
Wajid Khan, Kamal rukh 

मुख्य बातें

  • वाजिद खान की वाइफ ने अपने ससुराल वालों पर कई आरोप लगाए हैं।
  • कमलरुख ने सोशल मीडिया पर अंतर जातीय विवाह पर एक पोस्ट लिखा है।
  • कमलरुख ने कहा है कि वाजिद का परिवार उन पर इस्लाम कबूल करने का दबाव बना रहा है। 

मुंबई. म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान का इस साल जून में निधन हो गया था। अब छह महीने के बाद वाजिद खान की वाइफ कमलरुख ने उनके परिवार पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है। कमल ने कहा कि वाजिद का परिवार उन पर इस्लाम कबूल करने का दबाव बना रहा है। 

कमलरुख ने सोशल मीडिया पर अंतर जातीय विवाह पर एक पोस्ट लिखा है। पोस्ट का शीर्षक है- अंतर जातीय विवाह पर मेरा व्यक्तिगत अनुभव। उन्होंने लिखा- मैं पारसी थी और वह मुस्लिम थे। हम दोनों कॉलेज स्वीटहार्ट थे।

कमलरुख आगे लिखती हैं, 'हमने शादी भी स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत की थी। एक पढ़ी-लिखी स्वतंत्र महिला, जिसका एक मत है वह उनके दिवंगत परिवार को स्वीकार नहीं थीं। 

परिवार से किया बेदखल
कमल ने अपने पोस्ट में बताया कि, 'उन्होंने इस्लाम कबूल करने से मना कर दिया, इस कारण उनके और वाजिद के बीच दूरियां काफी बढ़ गई थी। इस कारण वाजिद उनसे और अपने बच्चों से दूर चले गए।'  

नोट के दूसरे हिस्से में कमल ने बताया, 'इन सभी का नतीजा ये हुआ कि मुझे अपने पति के परिवार से बेदखल कर दिया। वाजिद के परिवार ने कई हथकंडे अपनाए। मुझे तलाक की धमकी दी। मैं टूट गई, मुझे धोखा मिला था।

मौत के बाद जारी रहा उत्पीड़न 
कमल आखिर में लिखती हैं कि, 'वाजिद की मौत के बाद भी ससुरालवाले उनका शोषण करते रहे। मैं अपने हक और बच्चों के उत्तराधिकार के लिए लड़ती रहूंगी, जो वाजिद का परिवार छीन रहा है।' 

42 साल के वाजिद खान का निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ। वाजिद खान लंबे टाइम से किडनी की समस्या से गुजर रहे थे। आखिरी वक्त में वाजिद अस्पताल में वेंटिलेटर पर थे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर