Amrita Rao expecting first child: मां बनने वाली हैं 'व‍िवाह' फेम अमृता राव, बेबी बंप के साथ तस्‍वीर आई सामने

लोकप्रिय फ‍िल्‍म व‍िवाह में पूनम का क‍िरदार न‍िभाकर फेमस हुईं जानी मानी बॉलीवुड अदाकारा अमृता राव मां बनने वाली हैं। उनकी एक फोटो सामने आई है ज‍िसमें वह बेबी बंप द‍िखा रही हैं।

Amrita Rao
Amrita Rao 

मुख्य बातें

  • मां बनने वाली विवाह, इश्क विश्क, मैं हूं ना जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं अमृता राव
  • डॉक्‍टर के क्‍लीनिक के बाहर पति आरजे अनमोल के साथ नजर आईं अमृता राव
  • सामने आई दोनों की एक फोटो, तस्‍वीर में साफ द‍िखाई दे रहा है अमृता का बेबी बंप

Amrita Rao expecting first child: लोकप्रिय फ‍िल्‍म व‍िवाह में पूनम का क‍िरदार न‍िभाकर फेमस हुईं जानी मानी बॉलीवुड अदाकारा अमृता राव मां बनने वाली हैं। उनकी एक फोटो सामने आई है ज‍िसमें वह बेबी बंप द‍िखा रही हैं। फोटो में अमृता सफेद रंग की टीशर्ट और शॉर्ट्स में दिखाई दे रही हैं, वहीं साथ में उनके पति आरजे अनमोल भी नजर आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि यह फोटो डॉक्‍टर के क्‍लीनिक विजिट के दौरान खींची गई है।

टाइम्‍स ऑफ इंडिया के सूत्रों की मानें तो अभी ज्‍यादातर लोगों की अमृता की प्रेग्‍नेंसी के बारे में जानकारी नहीं है। अमृता और अनमोल दोनों अपनी जिंदगी को बेहद निजी तौर पर जीते हैं। वहीं अमृता मां बनने के अहसास से बेहद खुश हैं और प्रेग्‍नेंसी को पूरा एन्‍जॉय कर रही हैं। अमृता और अनमोल ने 2016 में शादी की थी और दोनों बीते साल साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

विवाह, इश्क विश्क, मैं हूं ना जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस अमृता राव 7 जून को 39 साल की हो गई हैं। अमृता राव ने साल 2002 में फिल्म अब के बरस से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अमृता ने बॉलीवुड के अलावा साउथ की फिल्मों और टीवी सीरियल में काम किया था। इश्क विश्क और विवाह में अमृता राव और शाहिद कपूर की केमेस्ट्री को काफी पसंद किया गया था। हालांकि, शाहिद कपूर उस वक्त करीना कपूर को डेट कर रहे थे। अमृता राव को शाहिद करीना के ब्रेकअप की वजह भी बताया गया था। 

शाहिद से अफेयर की हुई चर्चा 

रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि फिल्म विवाह की शूटिंग के दौरान अमृता और शाहिद कपूर काफी करीब आ गए हैं। खुद शाहिद ने कहा था कि मेरी और करीना की ऑनस्क्रीन जोड़ी काफी खराब लगती है। मेरी और अमृता की जोड़ी काफी अच्छी लगती है। अमृता को सूरज बड़जात्या ने फिल्म प्रेम रत्न धन पायो ऑफर की थी और उन्‍होंने सलमान खान के साथ फिल्म करने से मना कर दिया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमृता राव आखिरी बार बाला साहेब ठाकरे की बायोपिक में नजर आईं थीं। इस फिल्म में उन्होंने बाल ठाकरे की वाइफ मीना ठाकरे का किरदार निभाया था। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दिकी लीड रोल में थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर