अनुष्का- विराट संग दुबई में ब्रेकफास्ट करते हुए वामिका की तस्वीर आई सामने, दिखा क्यूट अंदाज

विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर बेटी वामिका कोहली की नई फोटो शेयर की है, जो कि काफी क्यूट है। इस फोटो में वामिका अपने पेरेंट्स संग ब्रेकफास्ट करती दिख रही हैं।

Virat Kohli and Anushka Sharma with daughter Vamika
Virat Kohli and Anushka Sharma with daughter Vamika  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • विराट कोहली ने शेयर की बेटी वामिका कोहली की नई फोटो।
  • दुबई में पेरेंट्स संग ब्रेकफास्ट करती दिखीं वामिका।
  • फोटो में दिखा वामिका का क्यूट अंदाज।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली इस साल पेरेंट्स बने थे और 11 जनवरी को उनकी बेटी का जन्म हुआ जिसका नाम उन्होंने वामिका रखा। वामिका जन्म के बाद से ही चर्चा में बनी हुई हैं। हालांकि अब तक उनका चेहरा सामने नहीं आया है लेकिन अनुष्का- विराट अक्सर उनकी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। 

विराट कोहली ने शेयर की फोटो

अब एक बार फिर उनकी नई तस्वीर सामने आई है। विराट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो पत्नी अनुष्का और बेटी वामिका के साथ ब्रेकफास्ट करते नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर दुबई की है। फोटो में वामिका दो क्यूट चोटी बनाए हाई चेयर पर बैठी हुई हैं और कैमरे की तरफ उनकी पीठ है। इस फोटो को शेयर करते हुए विराट ने रेड हार्ट इमोजी बनाया। 

अनुष्का ने शेयर की थी वामिका की तस्वीर

इससे पहले हाल ही में अनु्ष्का ने विराट और वामिका की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मेरा पूरा दिल एक फ्रेम में'। वहीं नवरात्रि के मौके पर अनुष्का ने वामिका संग अपनी तस्वीर पोस्ट कर लिखा था, 'मुझे हर दिन बहादुर और अधिक साहसी बना रही हो। तुम हमेशा खुद में देवी की शक्ति पाओ मेरी नन्ही वामिका। हैप्पी अष्टमी।' 

वर्कफ्रंट

मालूम हो कि अनुष्का ने पिछले कुछ समय से एक्टिंग से ब्रेक लिया हुआ है वो आखिरी बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म जीरो में नजर आई थीं जिसमें उनके अलावा शाहरुख खान और कैटरीना कैफ थीं। उन्होंने साल 2013 में अपने भाई करणेश शर्मा के साथ Clean Slate Filmz प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत की थी जिसके तहत उन्होंने सबसे पहले फिल्म एनएच10 बनाई जो सफल रही। इसके अलावा को फिल्लौरी, परी, पाताल लोक और बुलबुल बना चुके हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर