Bollywood News: Anushaka Sharma की 6 महीने की बेटी वामिका संग क्यूट PHOTOS, आखिरकार Akshay Kumar ने बढ़ाया वजन

Top 5 Bollywood News 11 July 2021: रिद्धिमा कपूर ने मां नीतू कपूर और भाई रणबीर कपूर की पत्नी पर किया कमेंट। पति राज कौशल की मौत के बाद पहली बार दिखीं मंदिरा बेदी। जानिए रविवार को दिन भर की चर्चित खबरों पर।

11th July 2021 Bollywood News in Hindi
11 जुलाई 2021 की बॉलीवुड न्यूज  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कार्तिक आर्यन के नाना का हुआ निधन, अभिनेता ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट
  • रक्षाबंधन फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने बढ़ाया वजन, पहले और बाद की तस्वीर वायरल
  • अजय देवगन की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' का टीजर वीडियो आउट

Bo।।ywood News Wrap 11 Ju।y 2021 Newsmakers: फिल्म जगत यानी बॉलीवुड इंडस्ट्री से 11 जुलाई  2021 को रविवार के दिन कई सारी खबरें सामने आई हैं। यहां आइए एक नजर डालते हैं फिल्म जगत से जुड़ी कुछ चुनिंदा बॉलीवुड खबरें। (Top Trending Bollywood News 11th July in Hindi)
Ajay Devgan की Bhuj फिल्म का दमदार टीजर हुआ रिलीज:
दमदार एक्शन और रोमांचक सीन से भरी बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की आने वाली फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' (Bhuj: The Pride of India) का टीजर रिलीज कर दिया गया है। भुज फिल्म के इस टीजर में खूब वॉर सीन देखने को मिल रहे हैं। इसके अलावा अजय देवगन के दमदार डायलॉग भी दर्शकों का ध्यान खींच रहे हैं।

6 महीने की हुई Anushka Sharma की बेटी वामिका, पति Virat Kohli के साथ शेयर कीं क्यूट तस्वीरें:
बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर मनमोहक तस्वीरें शेयर कर मां बनने के 6 महीने पूरे किए हैं। अभिनेत्री ने पति और दिग्गज भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और अपने साथ बेटी की क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं।

एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'उसकी एक मुस्कान हमारी पूरी दुनिया को बदल सकती है! मुझे उम्मीद है कि हम दोनों उस प्यार पर खरे उतर सकते हैं जो तुम हमारे पास लाई थीं। हम तीनों को 6 महीने की शुभकामनाएं।'

आखिरकार Akshay Kumar ने Raksha Bandhan फिल्म के लिए बढ़ाया वजन:

बॉलीवुड के खिलाड़ी और सबसे फिट एक्टर कहलाने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अक्सर यह बातें कहते नजर आए हैं कि वह ऐसी फिल्मों का चुनाव करते हैं जिनके के लिए उन्हें अपनी सेहत और शरीर से समझौता ना करना पड़े और वजन घटाने या बढ़ाने जैसी मांग करने वाले प्रोजेक्ट से बचते हैं लेकिन आखिरकार रोल के लिए अक्षय कुमार ने भी वजन बढ़ा ही लिया। हाल ही में रक्षा बंधन फिल्म (Raksha Bandhan Film) के लिए अभिनेता के ट्रांसफॉरमेशन की एक फोटो सामने आई है।

Kartik Aaryan के नाना का निधन, एक्टर ने तस्वीर के साथ शेयर की बचपन की याद:

बॉलीवुड के लिए बुरी खबरों का सिलसिला जारी है और बीते शनिवार एक्ट्रेस अनन्या पांडे की दादी के निधन के बाद अब रविवार को अभिनेता कार्तिक आर्यन के नाना (Kartik Aaryan Grandfather) का निधन हो गया है। कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर अपने नाना के निधन की जानकारी दी। साथ ही नाना के साथ अपने बचपन की तस्वीर के साथ इमोशनल कैप्शन दिया।

पति Raj Kaushal के निधन के बाद पहली बार नजर आईं Mandira Bedi:
बॉलीवुड अभिनेत्री मंदिरा बेदी की पति राज कौशल के निधन के बाद पहली तस्वीरें सामने आई हैं। उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपने मां के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो दोनों कोविड- 19 प्रोटोकॉल्स का पालन भी करते दिख रहे हैं।

मंदिरा की इस वीडियो को पैपराजी फोटोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वो अपनी मां के साथ वॉक के दौरान बातचीत करती दिख रही हैं। मंदिरा कैमरे के सामने बिना कोई प्रतिक्रिया दिए निकल जाती हैं।

Ranbir Kapoor की पत्नी यानी बहू को 

रानी की तरह रखेंगी मां Neetu Kapoor: रिद्धिमा

आए दिन बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की कथित शादी की खबरें अक्सर सोशल मीडिया और इंटरनेट पर सुर्खियों में रहती है। अब रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) का कहना है कि उनकी मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) एक परफेक्ट सास होंगी।

एक इंटरव्यू के दौरान रिद्धिमा ने कहा कि उनकी मां नीतू कपूर अच्छे स्वभाव की महिला हैं। वो अपनी बहू को हर चीज देने की कोशिश करेंगी और दूसरों की तरह खडूस तो बिल्कुल नहीं होंगी। वह अपनी बहू के स्पेस का भी सम्मान करेंगी।

रिद्धिमा ने आगे कहा कि उनकी मां नीतू कपूर अपनी बहू को बिगाड़ सकती हैं क्योंकि वह उन पर बहुत प्यार बरसाएंगी और खूब ख्याल रखेंगी। अगर कम शब्दों में कहें तो नीतू कपूर अपनी बहू को रानी की तरह रखेंगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर