Virat-Anushka Net Worth: 1200 करोड़ के करीब है व‍िराट और अनुष्‍का की नेट वर्थ, कमाई जानकर रह जाएंगे हैरान

विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा दोनों ही फोर्ब्‍स द्वारा जा की जाने वाली सर्वाधिक कमाई करने वाले सितारों की सूची में जगह बना चुके हैं। आइये जानते हैं कितनी है दोनों की नेट वर्थ।

Virat Kohli and Anushka Sharma
Virat Kohli and Anushka Sharma 

मुख्य बातें

  • विराट कोहली और अनुष्‍का के घर जल्‍द ही नन्‍हा मेहमान आने वाला है।
  • अनुष्‍का शर्मा प्रेग्‍नेंट हैं। वह जनवरी महीने में मां बनने जा रही हैं।
  • विराट और अनुष्‍का दोनों अपने होने वाले बच्‍चे को लग्‍जरी लाइफ देंगे!

Virat Kohli-Anushka Sharma Net Worth: भारतीय क्र‍िकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली और अदाकारा अनुष्‍का शर्मा के घर जल्‍द ही नन्‍हा मेहमान आने वाला है। अनुष्‍का शर्मा प्रेग्‍नेंट हैं। वह जनवरी महीने में मां बनने जा रही हैं। उनकी देखरेख के ल‍िए विराट कोहली पूरी तरह जुटे हुए हैं। हालांकि अनुष्‍का ने इस दौरान ब्रेक नहीं लिया है और वह अपने अप‍कमिंग प्रोजेक्‍ट्स की शूटिंग पूरी कर रही हैं।

विराट और अनुष्‍का दोनों अपने होने वाले बच्‍चे को लग्‍जरी लाइफ देंगे क्‍योंकि दोनों ही अपने अपने क्षेत्र में शीर्ष पर काबिज हैं। विराट ने जहां खेल जगत में ख्‍याति प्राप्‍त की वहीं अनुष्‍का ने सिनेमा जगत में अपनी जगह बनाई। दोनों ने अच्‍छी खासी कमाई की है। 

विराट और अनुष्‍का दोनों ही फोर्ब्‍स द्वारा जा की जाने वाली सर्वाधिक कमाई करने वाले सितारों की सूची में जगह बना चुके हैं। दोनों सितारों की नेट वर्थ करोड़ों रुपये है। विराट कोहली की बात करें तो साल 2019 में जारी फोर्ब्‍स की सूची के अनुसार विराट कोहली की सालाना कमाई 252.72 करोड़ रुपये थी। वहीं GQ की रिपोर्ट के अनुसार साल 2019 तक उनकी नेटवर्थ 900 करोड़ रुपये थी। 

विराट कोहली की कमाई 

साल 2020 में विराट ने आईपीएल खेला और कई ब्रैंड्स का प्रचार किया। आईपीएल से उन्‍हें 18 करोड़ रुपये की कमाई हुई जबकि बीसीसीआई ने उन्‍हें 7 करोड़ रुपये सालाना तनख्‍वाह दी। विराट कोहली दो रेस्‍टोरेंट के भी मालिक हैं। इस हिसाब से उनकी नेटवर्थ 1000 करोड़ रुपये से अधिक हो जाती है। 

अनुष्‍का शर्मा की कमाई 

फोर्ब्‍स लिस्‍ट के अनुसार, साल 2019 में अनुष्‍का शर्मा ने 28.67 करोड़ रुपये कमाए। 100 सेलेब्‍स की सूची में उनका नाम 21वें नंबर पर था। 2018 में उन्‍होंने 45.83 करोड़ रुपये कमाए थे और वह 16वें नंबर पर थीं। वहीं जब उनकी नेट वर्थ की बात आती है तो वह 2019 तक 350 करोड़ रुपये थी। साल 2018 के बाद अनुष्‍का किसी फ‍िल्‍म में नजर नहीं आईं लेकिन उन्‍होंने फ‍िल्‍में प्रोड्यूस कीं। वहीं अनुष्‍का शर्मा नुश नाम से फैशन लेबल चलाती हैं। उनके पास 34 करोड़ कीमत का 7,171 स्‍क्‍वायर फीट का अपार्टमेंट है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर