Vikram Vedha: UAE में ऋतिक रोशन नहीं बल्कि इस वजह से हुई थी विक्रम-वेधा की शूटिंग, मेकर्स ने बताया सच

Vikram Vedha update: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा को लेकर बड़ा अपडेट आया है। मेकर्स ने बताया कि क्यों उन्होंने यूएई में की फिल्म की शूटिंग। जानिए क्या कहा मेकर्स ने...

Vikram Vedha
Vikram Vedha 
मुख्य बातें
  • विक्रम वेधा पर मीडिया रिपोर्ट्स में दावे किए गए थे।
  • रिपोर्ट्स में कहा गया कि ऋतिक रोशन के कहने पर यूपी में शूटिंग नहीं हुई।
  • विक्रम वेधा के मेकर्स ने अब इस पूरे मामले में सफाई दी गई है।

Vikram Vedha Update: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) फिल्म विक्रम वेधा की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म को लेकर कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि ऋतिक ने फिल्म की शूटिंग यूपी में करने से साफ इंकार कर दिया है। रिपोर्ट्स में कहा गया था कि ऋतिक रोशन के कहने पर फिल्म को उत्तर प्रदेश के बजाए दुबई में शूट किया गया। अब इस पूरे मामले में मेकर्स ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। मेकर्स ने इन सभी रिपोर्ट्स के महज अफवाह बताया है। साथ ही विदेश में शूटिंग करने का असली कारण बताया है। 

विक्रम वेधा (Vikram Vedha Movie) के मेकर्स ने बयान जारी कर कहा है कि, 'शूटिंग लोकेशन को लेकर मीडिया पर बहुत सी भ्रामक और निराधार खबरें देखने में आ रही है। हम साफ-साफ कहता चाहते हैं कि फिल्म भारत के कई अलग-अलग लोकेशन पर बड़े पैमाने पर शूट की जा रही है। इसमें लखनऊ भी शामिल है। फिल्म का एक शेड्यूल यूएई में अक्टूबर-नवंबर 2021 को शूट किया गया था। ये एकमात्र लोकेशन थी जहां पर बायो बबल के लिए सारी बुनियादी सुविधाएं मौजूद थी। हमने यूएई में शूट करने का निर्णय स्वास्थय और प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए लिया है।   

रिपोर्ट्स में किया था ये दावा
मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि फिल्म को यूएई में शूट करने की सलाह ऋतिक रोशन ने दी थी। ऋतिक ने कहा था कि दुबई में एक ऐसा सेट बनाया जाए जो बिल्कुल यूपी जैसा लगा। इस कारण बजट गड़बड़ा गया। हालांकि, मेकर्स की सफाई के बाद अब सच्चाई सामने आ गई है। विक्रम वेधा साल 2017 में इसी नाम से आई तमिल फिल्म का रीमेक है। तमिल फिल्म में विजय सेथुपति और आर माधवन लीड रोल में थे। इस फिल्म को पुष्कर गायत्री ने डायरेक्ट किया था। फिल्म के हिंदी वर्जन को भी पुष्कर डायरेक्ट कर रहे हैं। 

विक्रम वेधा की कहानी (Vikram Vedha story) लोक कथा बेताल पच्चीसी पर आधारित है। फिल्म में वेधा का रोल ऋतिक रोशन निभा रहे हैं, जो पुलिस इंसपेक्टर विक्रम से छुप रहा है। वेधा सरेंडर कर देता है और कुछ कहानियां इंसपेक्टर विक्रम को सुनाता है, जिससे अच्छे और बुरे को देखने का उसका नजरिया बदल जाता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर