शादी के तीन साल बाद प्लेन हादसे में हो गई थी इस एक्ट्रेस के पति की मौत, 9 साल बाद फिर बसाया था घर

फिल्म चक दे इंडिया में नजर आ चुकी एक्ट्रेस विद्या मालवडे ने दो शादियां की हैं। 20 साल पहले प्लेन हादसे में उनके पहले पति का निधन हो गया था, जिसके बाद उन्होंने साल 2009 में फिर से शादी की।

Vidya Malvade
Vidya Malvade 

मुख्य बातें

  • 20 साल पहले हो गया था एक्ट्रेस विद्या मालवडे के पहले पति का निधन।
  • प्लेन क्रैश में हुई थी एक्ट्रेस के पति की मौत।
  • इसके बाद साल 2009 में विद्या मालवडे ने की थी दूसरी शादी।

साल 2007 में शाहरुख खान की फिल्म चक दे इंडिया रिलीज हुई थी, जिसे काफी पसंद किया गया था और फिल्म हिट साबित हुई और इसने कई अवॉर्ड जीते। फिल्म में एक्ट्रेस विद्या मालवडे नजर आईं थी, जिन्होंने इसमें विद्या शर्मा नाम की लड़की का रोल प्ले किया था। 

विद्या इन दिनों हाल ही में रिलीज हुई वेबसीरीज मिसमैच्ड में नजर आ रही हैं, जिसमें वो ज़ीनत करीम नाम की ऐसी लड़की के रोल में हैं जो 41 साल की है और उसके पति का निधन हो गया है। क्या आप जानते हैं कि 47 साल की विद्या असल जिंदगी में भी इस दौर से गुजर चुकी हैं? दरअसल विद्या की पर्सनल लाइफ काफी उतार चढ़ाव से भरी रही है।

शादी के तीन साल बाद पति का निधन 

विद्या एयरहॉस्टेस रह चुकी हैं और साल 1997 में उन्होंने एक पायलट कैप्टन अरविंद सिंह बग्गा से शादी की थी लेकिन शादी के तीन साल बाद ही उनके पति का निधन हो गया। साल 2000 में पटना में उनके पति की फ्लाइट एक बिल्डिंग में क्रैश हो गई, जिसमें उनके अरविंद का निधन हो गया। 

पति की मौत के बाद शुरू की एक्टिंग

विद्या ने अपने पति के निधन के तीन साल बाद यानी साल 2003 में उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। साल 2003 में उन्होंने फिल्म इंतेहा से बॉलीवुड में एंट्री की, लेकिन उन्हें पहचान मिली साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म चक दे इंडिया से। इसके बाद उन्होंने बेनाम, किडनैप, तुम मिलो तो सही, आप के लिए हम, नो प्रॉब्लम, दस तोला, स्ट्राइकर, 1920: एविल रिटर्न्स, वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा और यारा सिल्ली सिल्ली जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। 

साल 2009 में की दूसरी शादी

विद्या ने साल 2009 में संजय दयमा (Sanjay Dayma) से शादी कर ली। संजय ने साल 2001 में रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म लगान में डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर के साथ स्क्रीनप्ले राइटर व एसोसिएट डायरेक्टर के तौर पर काम किया था।

मालूम हो कि विद्या फिटनेस फ्रीक हैं और अक्सर योग करते हुए अपनी वीडियो व तस्वीरें शेयर करती हैं। एक्ट्रेस के साथ- साथ वो योगा टीचर भी हैं और सोसल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 4 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर