NCB की जांच का हिस्सा नहीं Karan Johar का पार्टी वीडियो, डिप्टी डीजी बोले- 'इस केस से कोई लेना देना नहीं'

तमाम अटकलों के बीच एनसीबी के डेप्यूटी डीजी ने यह स्पष्ट कर दिया है कि करण जौहर के घर 2019 में हुई पार्टी का वीडियो एनसीबी की जांच के रडार पर नहीं है।

NCB Deputy DG spoke on Karan Johar's party video
करण जौहर के पार्टी वीडियो पर बोले एनसीबी के डेप्यूटी डीजी 

मुख्य बातें

  • फिलहाल एनसीबी की जांच का हिस्सा नहीं है करण जौहर की पार्टी का वीडियो
  • सवालों का जवाब देते हुए एनसीबी के डिप्टी डीजी ने दी जानकारी
  • इससे पहले फिल्म निर्माता ने लिखित बयान जारी कर किया था आरोपों का खंडन

मुंबई: बीते कुछ दिनों से फिल्म निर्माता करण जौहर अपने 2019 के वायरल पार्टी वीडियो के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। नेटिज़न्स के साथ कुछ मीडिया रिपोर्ट्स ने दावा किया गया था कि वीडियो की जांच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा की जा रही है और यह भी दावा किया गया कि फिल्म निर्माता को जल्द ही जांच एजेंसी पूछताछ के लिए बुलाएगी।

ऐसी सभी अफवाहों का खंडन करते हुए, NCB के उप महानिदेशक मुथा अशोक जैन ने एक आधिकारिक बयान में कहा कि करण जौहर का 2019 पार्टी वीडियो जांच का हिस्सा नहीं है और अधिकारियों द्वारा जांच नहीं की जा रही है। उन्होंने कहा कि यह दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की चल रही जांच से संबंधित नहीं है।

जब एक मीडियाकर्मी ने पूछा कि क्या एनसीबी अधिकारी फिल्म निर्माता के घर पार्टी वीडियो को लेकर एक नया मामला दर्ज करेंगे, तो एनसीबी के डिप्टी डीजी ने कहा कि वह उस मामले के बारे में अभी कुछ नहीं कह सकते।

मीडिया को संबोधित करते हुए, जैन ने यह भी स्पष्ट किया कि अब तक कोई नया समन जारी नहीं किया गया है और वे पहले मामले की समीक्षा करेंगे और फिर आगे के निर्णय लेंगे।

करण जौहर ने किया था आरोपों का खंडन:

शुक्रवार को, फिल्म निर्माता करण जौहर ने एक लिखित बयान जारी किया था कि 28 जुलाई, 2019 को उनकी पार्टी में किसी नशीले पदार्थ का इस्तेमाल नहीं किया गया था। उन्होंने अपने बयान में कहा, 'कुछ प्रिंट / इलेक्ट्रॉनिक मीडिया और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म गलत तरीके से और भ्रामक रिपोर्ट दिखा रहा है कि मेरी 28 जुलाई, 2019 की पार्टी में ड्रग्स का सेवन किया गया था। यह पूरी तरह से गलत और निराधार आरोप है। मैंने 2019 में अपनी स्थिति को पहले ही स्पष्ट कर दिया था कि आरोप झूठे हैं।'

वायरल वीडियो में दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, विक्की कौशल, शाहिद कपूर, रणवीर सिंह, वरुण धवन, जोया अख्तर, अर्जुन कपूर, और मलाइका अरोड़ा जैसे कई सेलेब्स पोज देते नजर आए थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर