Karan Johar ने वायरल पार्टी वीडियो पर दिया जवाब, धर्मा प्रोडक्शन के कर्मचारियों से पूछताछ पर तोड़ी चुप्पी

लगातार सामने आ रही मीडिया रिपोर्ट्स के दावों से करण जौहर ने इनकार किया है और साथ ही ड्रग्स को लेकर लग रहे आरोपों के साथ ही धर्मा प्रोडक्शन के कर्मचारियों से पूछताछ के मामले पर जवाब दिया है।

Karan Johar
करण जौहर 

मुख्य बातें

  • एनसीबी के रडार पर करण जौहर की पार्टी का वीडियो
  • फिल्म निर्माता को समन भेजे जाने की लग रहीं अटकलें
  • इस बीच अपने ऊपर लग रहे आरोपों को लेकर करण ने तोड़ी चुप्पी

मुंबई: बॉलीवुड में फैले ड्रग्स के मकड़जाल को लेकर लगातार नई नई खबरें सामने आ रही हैं। मामला सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती की गैरकानूनी ड्रग्स खरीद मामले में गिरफ्तार से शुरु हुआ और अब इसकी आंच कई बड़े नामों तक पहुंचती नजर आ रही है। रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ के बाद शनिवार को दीपिका पादुकोण और सारा अली खान को पूछताछ के लिए बुलाया गया है और मामले में पुलिस के खिलाफ चैट से जुड़े सबूत हैं। इस बीच एक बार फिर साल 2019 में करण जौहर के घर पर पार्टी के बाद वायरल वीडियो की चर्चा शुरू हो चुकी है।

वायरल वीडियो में विक्की कौशल, दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, वरुण धवन सहित बॉलीवुड जगत के कई चेहरे मौजूद थे और इन स्टार्स के हाव भाव को देखने के बाद ऐसी अटकलें लगाई गई थीं कि पार्टी में ड्रग्स का सेवन किया जा रहा था। हाल ही में रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा है कि एनसीबी के रडार पर करण जौहर की पार्टी का यह वीडियो है और मामले में पूछताछ के लिए करण जौहर को समन भेजा जा सकता है। इसके अलावा शुक्रवार को धर्मा प्रोडक्शन के दो कर्मचारियों से पूछताछ का मामला भी सामने आया।

अब करण जौहर ने इस पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए अपने ऊपर लगे आरोपों का जवाब दिया है। उन्होंने मीडिया में चल रही रिपोर्ट्स और आरोपों को पूरी तरह निराधार और गलत बताया है।

करण जौहर का लिखित बयान:
करण जौहर ने अपने एक लिखित बयान में कहा, 'कुछ मीडिया प्लेटफॉर्म पर 28 जुलाई 2019 को मेरी पार्टी में ड्रग्स के सेवन की झूठी और भ्रामक जानकारियां चलाई जा रही हैं। मैंने इस पर 2019 में ही अपनी बात स्पष्ट कर दी थी। ये आरोप पूरी तरह से गलत और निराधार हैं। पार्टी में किसी ड्रग्स का सेवन नहीं हुआ और न ही मैं किसी ड्रग्स का कोई समर्थन करता हूं।'

Karan Johar statement on Drugs allegations

धर्मा प्रोडक्शन के कर्मचारियों को लेकर करण का जवाब:
क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा नाम के धर्मा प्रोडक्शन के कर्मचारियों से एनसीबी की पूछताछ को लेकर जवाब देते हुए करण जौहर ने कहा, 'मैं निजी तौर पर इन लोगों को नहीं जानता और न ही ये लोग मेरे करीबी सहयोगी हैं। ये लोग अपनी निजी जिंदगी में क्या करते हैं उससे मेरा और धर्मा प्रोडक्शन का कोई संबंध नहीं है।'

करण जौहर ने अपने बयान में यह भी कहा है कि अनुभव चोपड़ा धर्मा प्रोडक्शन के कर्मचारी नहीं हैं और एक प्रोजेक्ट के लिए कुछ समय के लिए प्रोडक्शन हाउस से जुड़े थे। इसके अलावा क्षितिज के भी कुछ निश्चित प्रोजेक्ट के लिए धर्मा प्रोडक्शन से जुड़ने की बात कही है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर