बॉलीवुड और भोजपुरी एक्ट्रेस श्रीपदा का कोरोना महामारी से हुआ निधन, विनोद खन्ना, धर्मेंद्र संग कर चुकी हैं काम

Sripada Death: वेट्रन एक्ट्रेस श्रीपदा का कोरोना महामारी से निधन हो गया है। श्रीपदा ने गोविंदा, विनोद खन्ना, धर्मेंद्र, गुलशन ग्रोवर जैसे बड़े सितारों के साथ काम किया था।

Sripada
Sripada 

मुख्य बातें

  • वेट्रन एक्ट्रेस श्रीपदा का कोरोना महामारी से निधन हो गया है।
  • श्रीपदा ने हिंदी, साउथ और भोजपुरी फिल्मों में काम किया था।
  • सिंटा के जनरल सेक्रेटरी अमित बहल ने श्रीपदा के निधन की पुष्टि की है।

मुंबई. कोरोना महामारी की दूसरी लहर से कई सेलेब्स संक्रमित हो  गए हैं। अब साउथ, भोजपुरी और बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी वेट्रन एक्ट्रेस श्रीपदा का कोरोना महामारी से निधन हो गया है। सिंटा के जनरल सेक्रेटरी अमित बहल ने श्रीपदा के निधन की पुष्टि की है।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में अमित बहल ने कहा, 'श्रीपदा भी कोरोना महामारी के आगे हार गई। उन्होंने साउथ और हिंदी की कई फिल्मों में बहुत महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं। यह बहुत दुख की बात है कि हमने एक अच्छी अभिनेत्री खो दी है। 

अमित बहल कहते हैं, 'हम भगवान से प्रार्थना करते हैं कि उनकी आत्मा को शांति मिले।कोरोना महामारी की दूसरी लहर बहुत घातक साबित हो रही है। इसने कई लोगों की जाने ली है। फिल्म इंडस्ट्री से भी कई लोगों की जाने गई है।'

Veteran actress Sripradha dies due to Covid19 | Entertainment News – India  TVविनोद खन्ना, धर्मेंद्र के साथ किया काम
श्रीपदा ने साल 1978 में पुराना पुरुष से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने गोविंदा, विनोद खन्ना, धर्मेंद्र, गुलशन ग्रोवर जैसे बड़े सितारों के साथ काम किया था। श्रीपदा शोले और तूफान, आजमाइश, बेवफा  सनम जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 

68 फिल्मों में काम कर चुकी श्रीपदा ने बॉलीवुड के अलावा भोजपुरी हिट फिल्म 'हम तो हो गई न तोहार' में भी काम किया है। इस फिल्म में श्रीपदा के साथ भोजपुरी के सुपरस्टार रवि किशन भी थे। श्रीपदा ने 1993 में एक टेलिविजन शो के लिए गेस्‍ट अपियरेंस भी दिया।

Actress Sripadha passes away owing to COVID-19 complications | Hindi Movie  News - Times of India

रवि किशन ने जताया दुख 
श्रीपदा के निधन पर भोजपुरी एक्टर और गोरखपुर से सासंद रवि किशन ने दुख जताया है। श्रीप्रदा के साथ काम करने के अनुभव के बारे में बताते हुए रवि किशन ने कहा, 'वह एक बहुत अच्छी एक्ट्रेस थी।'

रवि किशन आगे कहते हैं, 'उनका व्यवहार बहुत अच्छा था। वह बहुत अच्छे से बात करती थी। भगवान उनके परिवार को यह दुख सहने की शक्ति दे।' श्रीपदा श्रीप्रदा के नाम से भी जानी जाती थी।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर