कोरोना से हुआ निक्की तंबोली के भाई का निधन, लिखा- 'नहीं दी आखिरी विदाई, लाखों बार रोएंगे'

बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली के भाई का कोरोना के कारण निधन हो गया है। निक्की ने सोशल मीडिया पर अपने भाई के निधन की खबर शेयर की है।

Nikki Tamboli Brother
Nikki Tamboli Brother 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली के भाई का कोरोना  के कारण निधन हो गया है।
  • निक्की ने सोशल मीडिया पर अपने भाई के निधन की खबर शेयर की।
  • निक्की ने लिखा, 'हम नहीं जानते थे कि आज सुबह भगवान तुम्हारा नाम पुकारने वाले थे।'

मुंबई. कोरोना  वैश्विक महामारी सेलेब्स से लेकर आम आंदमी तक की जिंदगी को कुछ ही दिनों में बदल गई है। अब बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली के भाई का कोरोना  के कारण निधन हो गया है।

निक्की ने सोशल मीडिया पर अपने भाई के निधन की खबर शेयर की। निक्की ने लिखा, 'हम नहीं जानते थे कि आज सुबह भगवान तुम्हारा नाम पुकारने वाले थे। जब जिंदगी थी तब हमने तुम्हें बहुत प्यार किया और अब मौत में भी वैसा ही प्यार करते हैं। 

निक्की आगे लिखती हैं, 'तुम्हें खोकर हमारा दिल टूट गया। तुम अकेले नहीं गए। तुम्हारे साथ हम सबका आधा हिस्सा भी चला गया। जिस दिन भगवान ने तुम्हें घर बुलाया, उस दिन तुम खूबसूरत यादें छोड़ गए। तुम्हारा प्यार अभी भी हमारा मार्गदर्शक है।'

बिग बॉस कंटेस्टेंट ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, 'हम भले ही तुम्हें न देख सकें पर तुम हमेशा हमारे साथ हो। हमारी फैमिली चेन टूट गई। और अब सबकुछ पहले जैसा नहीं है। जैसे कि भगवान सबको बारी-बारी से बुलाते हैं, तो हमारी यह चेन एक बार फिर जुड़ जाएगी।'

नहीं दी आखिरी विदाई, लाखों बार रोएंगे 
निक्की ने आगे लिखा, 'तुमने किसी को आखिरी विदाई तक नहीं दी, कभी किसी को अलविदा नहीं कहा। जब तक हमें पता चलता तब तक तुम जा चुके थे। सिर्फ भगवान ही जानते हैं कि क्यों। 

एक्ट्रेस आगे लिखती हैं, 'लाखों बार हम तुम्हें याद करेंगे। लाखों बार हम रोएंगे। अगर सिर्फ प्यार ही तुम्हें बचा पाता तो फिर कोई नहीं मरता। हम किसी दिन दोबारा जरूर मिलेंगे। मैं भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं कि उन्होंने तुम जैसा भाई बनाया।'
 

हाल ही में हुआ कोरोना
निक्की तंबोली के भाई को हाल ही में कोरोना हुआ था। इससे पहले उन्हें किसी इंफेक्शन के कारण मुंबई के एक अस्पताल में एडमिट करवाया गया था। 

निक्की तंबोली के भाई की कोरोना के कारण हालत दिन-ब-दिन बिगड़ती चली गई। इससे पहले बिग बॉस कंटेस्टेंट ने अपने भाई के लिए फैन्स से दुआएं मांगने की अपील की थी। निक्की तंबोली ने अपने भाई के लिए घर पर हवन भी करवाया था।   
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर