Sanki: अपाहिज पुलिसवाले का किरदार निभाएंगे वरुण धवन! साजिद नाडियाडवाला के साथ इस फिल्म में फिर बनेगी जोड़ी

वरुण धवन फिल्म सनकी में एक अपाहिज पुलिसवाले के किरदार में नजर आने वाले हैं और यह एक साउथ फिल्म की आधिकारिक तौर पर रीमेक होने वाली है।

Varun Dhawan
वरुण धवन  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • भेड़िया और जुग-जुग जियो फिल्मों के लिए काम कर रहे हैं वरुण धवन
  • सनकी फिल्म के लिए साजिद नाडियाडवाला के साथ फिर बनेगी अभिनेता की जोड़ी
  • साउथ फिल्म की रीमेक में विकलांग पुलिसकर्मी के रोल में नजर आएंगे वरुण

मुंबई: वरुण धवन और साजिद नाडियाडवाला ने एक साथ मिलकर कुछ चर्चित प्रोजेक्ट्स में काम किया हैं। ढिशूम और जुड़वा-2 के बाद, साजिद नाडियाडवाला ने वरुण के साथ अपने तीसरे वेंचर की घोषणा की है, जिसका शीर्षक है-सनकी। हाल ही में, कई रिपोर्ट्स में ऐसी अटकलें लगाई गई थीं कि परिणीति चोपड़ा वरुण के साथ इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म वास्तव में एक दक्षिण भारतीय तमिल फिल्म की आधिकारिक रीमेक है। एक सूत्र का कहना है, 'साजिद नाडियाडवाला ने सुपरहिट तमिल थ्रिलर ध्रुवंगल पथिनारू के आधिकारिक अधिकार खरीदे थे। संकी उसी फिल्म का रीमेक है। वे पैन-इंडिया प्लेटफॉर्म के अनुरूप पटकथा को पसंद कर रहे हैं।'

रिपोर्ट के मुताबिक, 'यह एक चतुराई से तैयार की गई थ्रिलर फिल्म है, जिसमें वरुण धवन एक शीर्ष पुलिस वाले की भूमिका निभाते हैं, जो एक जांच के दौरान अपना पैर खो देता है। यह वरुण के लिए चुनौतीपूर्ण किरदार है क्योंकि वह अपने करियर में पहली बार शारीरिक रूप से बाधा से जूझ रहे एक किरदार को निभाने जा रहे हैं।'

वरुण के भेडिया और जुग-जुग जियो फिल्मों में काम करने के बाद निर्माताओं ने इस साल के अंत में फिल्म 'सनकी' की शूटिंग पर काम शुरू करने की योजना बनाई है। श्रीराम राघवन की फिल्म इक्कीस के लिए काम शुरू करने से पहले वरुण सनकी से जुड़ी ज्यादातर शूटिंग खत्म कर लेंगे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर