गर्लफ्रेंड नताशा संग रोमांटिक मूड में नजर आए वरुण धवन, लिखा प्यार भरा मैसेज

Varun Dhawan girlfriend Natasa Dalal: एक्टर वरुण धवन ने गर्लफ्रेंड नताशा संग एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने साथ ही प्यार भरा मैसेज भी लिखा है।

Varun Dhawan girlfriend Natasa Dalal
वरुण धवन और नताशा दलाल  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • वरुण और नताशा लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं
  • दोनों की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं
  • वरुण-नताशा की दोस्ती एक म्‍यूजिक कॉन्‍सर्ट में हुई थी

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। दोनों की दोस्ती की शुरुआत एक म्‍यूजिक कॉन्‍सर्ट से हुई थी। दोनों के बीच धीरे-धीरे बढ़ती दोस्ती एक दिन प्यार में बदल गई। पिछले साल से दोनों की शादी को लेकर कयास लगाए जा रहे थे लेकिन वरुण धवन ने कुछ वक्त पहले ऐसी खबरों का खंडन कर दिया। उन्होंने कहा था कि जब भी वो शादी करेंगे तो पता चल जाएगा। वरुण धवन और नताशा दलाल की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अब दोनों की एक रोमांटिक तस्वीर सामने आई है, जो तेजी से वायरल हो रही है। एक्टर ने फोटो के साथ प्यार भरा मैसेज भी लिखा है।

Varun Dhawan New Film

वरुण धवन ने शनिवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर नताशा के साथ तस्वीर शेयर की। फोटो में देखा जा सकता है कि एक्टर रोमांटिक अंदाज में नताशा के संग पूल के करीब मौजूद हैं। वरुण धवन ने यह तस्वीर साझा करते हुए प्यारा कैप्शन लिखा, 'मैं तब तक नहीं डरूंगा जब तक तुम मेरे साथ खड़ी हो।' उनके फोटो शेयर करने के  बाद लोग पोस्ट पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं। कोई जहां दोनों की क्यूटनेश की तारीफ कर रहे हैं तो कइयों ने कपल के पोज को काफी सराहा। पोस्ट पर कुछ ही घंटों के अंदर 10 लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

No I won’t be afraid just as long as you Stand by me

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on


वरुण धवन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार 'स्ट्रीट डांसर थ्री डी' में नजर आए थे। यह फिल्म इसी साल जनवरी में रिलीज हुई थी। 'स्ट्रीट डांसर थ्री डी' एक मल्टीस्टारर फिल्म थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक बिजनेस किया था। वरुण धवन अब 'कुली नंबर 1' फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान हैं। कुली नंबर वन' डेविड धवन के निर्देशन में बनी है। यह फिल्म एक मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से रिलीज को टाल दिया गया। 'कुली नंबर 1' 1995 में रिलीज हुई गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म का सीक्वल है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर