Varun Dhawan Coolie No. 1: कुली नं. 1 की शूटिंग के दौरान हुआ हादसा, लटकती कार से बाल-बाल बचे वरुण धवन

बॉलीवुड
Updated Nov 27, 2019 | 17:25 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Varun Dhawan: वरुण धवन अपनी अगली फिल्म कुली नं. 1 की शूटिंग कर रहे थे। तभी एक स्टंट सीन के दौरान वे लटकती हुई कार में फंस गए। इस हादसे में वरुण बाल-बाल बचे।

Varun Dhawan Coolie No. 1: कुली नं. 1 की शूटिंग के दौरान हुआ हादसा, लटकती कार से बाल-बाल बचे वरुण धवन
Varun Dhawan Coolie No. 1: कुली नं. 1 के सेट पर हादसा, लटकती कार से बाल-बाल बचे वरुण 

मुख्य बातें

  • कुली नं. 1 की शूटिंग के दौरान बाल-बाल बचे वरुण धवन
  • लटकती कार में कर रहे थे स्टंट सीन की शूटिंग
  • शूटिंग के वक्त कार को गेट हो गया था जाम

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कुली नं. 1 की शूटिंग कर रहे हैं। जुड़वा 2 के बाद एक बार फिर वे अपने पिता फिल्ममेकर डेविड धवन के साथ काम कर रहे हैं। इस फिल्म में वरुण के साथ सारा अली खान नजर आने वाली हैं। लेकिन हाल ही में शूटिंग के सेट पर एक बड़ा हादसा हो गया। जिसमें वरुण बाल-बाल बचे।

दरअसल कुली नं. 1 की शूटिंग पुणे के बाहरी इलाके में थी। यहां एक स्टंट सीन शूट हो रही थी। इस सीन में वरुण को एक कार में दिखाया जाना था, जो चट्टान से लटकी हुई थी। इसी लटकी हुई कार में से वरुण को कुछ क्लोज-अप शॉट्स देने थे। लेकिन वरुण के कार में रहते हुए ही इसके गेट जाम हो गए और एक्टर उसमें फंस गए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@varundvn) on

इस बारे में एक डेली को वहां मौजूद शख्स से बताया कि शॉट फिल्माए जाने के बाद वरुण को ये अहसास हुआ कि कार के गेट जाम हो गए हैं और वे इसमें फंस गए हैं। इससे पहले स्टंट कॉर्डिनेटर की देखरेख में इस स्टंट सीन की कई बार रिहर्सल की गई थी और डायरेक्टर (डेविड धवन) ने सुरक्षा के सभी इंतजाम किए थे, लेकिन फिर भी चीजें बिगड़ गईं। जिससे कुछ मिनटों के लिए सेट पर खलबली मच गई। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@varundvn) on

वरुण को निकालने में और भी समस्या आ रही थी, क्योंकि कार को चट्टान पर संतुलित किया गया था। हालांकि इस पूरे वक्त वरुण शांत रहे और धैर्य बनाए रखते हुए स्टंटमैन के उन्हें कार से निकालने का इंतजार करते रहे। फिर एक स्टंट कॉर्डिनेटर की मदद से वरुण को लटकती हुई कार से बिना किसी चोट के बाहर निकाला गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@varundvn) on

आपको बता दें कि ये फिल्म गोविंदा और करिश्मा कपूर की इसी टाइटल से बनी फिल्म का रीमेक है। कुली नं. 1 में वरुण-सारा के अलावा परेश रावल, शिखा तलसानिया, राजपाल यादव जैसे सितारे भी नजर आएंगे। ये फिल्म अगले साल 1 मई को रिलीज होने वाली है।

अगली खबर