Varun Dhawan: वरुण धवन ने इस डायरेक्टर से मांगा फिल्म में रोल, पहले अंधाधुन में काम करने से किया था इनकार

बॉलीवुड
Updated Nov 15, 2019 | 23:43 IST

खबरों की मानें तो एक्टर वरुण धवन ने डायरेक्टर श्रीराम राघवन की आने वाली अरुण खेत्रपाल की बायोपिक में काम करने के लिए खुद उन्हें अप्रोच किया था। जिसके बाद उन्हें ये फिल्म मिल गई है।

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने डायरेक्टर श्रीराम राघवन के अपकमिंग प्रोजेक्ट जो कि अरुण खेत्रपाल की बायोपिक है, में उनसे खुद रोल मांगा है। दरअसल वरुण ने पिछले साल आई श्रीराम राघवन की फिल्म 'अंधाधुन' में काम करने से मना कर दिया था। जिसके बाद इस फिल्म में आयुष्मान खुराना नजर आये थे। फिल्म के लिये उन्हें बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड भी मिला था। इसके बाद से ही वरुण को फिल्म छोड़ने का काफी अफसोस था। खबरों की मानें तो वरुण को जैसे ही पता चला कि श्रीराम किसी नये प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं तो उन्होंने बिना देर किये उनसे फिल्म में काम करने की इच्छा जताई जिसके बाद उन्हें अरुण खेत्रपाल की बायोपिक में काम करने का मौका मिल गया। बता दें इससे पहले वरुण श्रीराम के डायरेक्शन में बनी फिल्म बदलापुर में नजर आ चुके हैं जिसके लिये उन्हें काफी सराहा गया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर