वाणी कपूर होंगी अक्षय कुमार की बेलबॉटम की लीड एक्‍ट्रेस, ऐसी होगी फ‍िल्‍म की कहानी

Vaani kapoor in akshay kumar movie bell bottom : अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म बेल बॉटम में अब वाणी कपूर लीड एक्‍ट्रेस होंगी। बता दें क‍ि ये फ‍िल्‍म 80 के दशक में ले जाएगी और जासूसी ड्रामा है।

Vaani kapoor in akshay kumar movie bell bottom
Vaani kapoor in akshay kumar movie bell bottom  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • वॉर के बाद वाणी कवूर अब अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी
  • जैकी भगनानी ने बताया है क‍ि पीर‍ियड ड्रामा बेल बॉटम की लीड एक्‍ट्रेस वाणी होंगी
  • जैकी भगनानी ने बताया है क‍ि पीर‍ियड ड्रामा बेल बॉटम की लीड एक्‍ट्रेस वाणी होंगी

अक्षय कुमार की बेल बॉटम की घोषणा प‍िछले साल हो गई थी। अब खबर है क‍ि इस फ‍िल्‍म में उनके साथ वाणी कपूर नजर आएंगी। ये एक पीर‍ियड फ‍िल्‍म है ज‍िसकी कहानी 80 के दशक में सेट की गई है। वहीं ये भी पहले ही बता द‍िया गया था क‍ि फ‍िल्‍म जासूसी ड्रामा होगी। बेल बॉटम के साथ अक्षय कुमार और वाणी कपूर की जोड़ी पहली बाद पर्दे पर द‍िखेगी।

वाणी के इस फ‍िल्‍म में जुड़ने को लेकर जैकी भगनानी ने सोशल मीड‍िया पर खबर दी है। साथ ही दोनों एक्‍टर्स की एक तस्‍वीर भी साथ में पोस्‍ट की है। भगनानी के प्रोडक्‍शन हाउस की इस फ‍िल्‍म को रणजीत तिवारी डायरेक्‍ट करेंगे। 

Vaani kapoor in akshay kumar movie bell bottom, check Jackky Bhagnani Tweet

जुलाई में लंदन में होगी Bell Bottom की shooting
प‍िछले द‍िनों खबर आई थी क‍ि अक्षय कुमार जल्‍द ही बेल बॉटम की शूट‍िंग शुरू करेंगे। फ‍िल्‍म का एक शेड्यूल लंदन में शूट क‍िया जाएगा और इसके ल‍िए अक्षय जुलाई में लंदन जाएंगे। हालांक‍ि ये अभी तय नहीं है क‍ि वाणी का शूट भी उनके साथ वहां शुरू होगा। 

Akshsy Kumar First Look in Bell Bottom 

Bell Bottom Release Date 
नवंबर 2019 में जब अक्षय कुमार की बेल बॉटम की घोषणा हुई थी, तब इसकी र‍िलीज डेट 22 जनवरी 2021 बताई गई थी। हालांक‍ि फ‍िर लॉकडाउन में सभी फ‍िल्‍मों की र‍िलीज की शेड्यूल गड़बड़ा गया है और कोव‍िड के केसेज को देखते हुए अभी कहा भी नहीं जा सकता है क‍ि फ‍िल्‍म क‍ितनी जल्‍दी शूट हो पाएगी। 

Bell Bottom Story 
बता दें क‍ि 2019 में बेल बॉटम के नाम से एक कन्‍नड़ फ‍िल्‍म आई थी। संयोग से वो भी जासूसी ड्रामा थी। ऐसे में ये सवाल भी आया था क‍ि अक्षय कुमार की ये फ‍िल्‍म क्‍या कन्‍नड़ फ‍िल्‍म का रीमेक है। हालांक‍ि इसके जवाब में अक्षय कुमार ने खुद ये साफ कर द‍िया था क‍ि उनकी फ‍िल्‍म बेल बॉटम क‍िसी फ‍िल्‍म का रीमेक नहीं है और सच्‍ची घटनाओं पर आधार‍ित ये ओर‍िज‍िनल कहानी है। 

अगली खबर