कैसे खरीदा 3 करोड़ का फ्लैट? [VIDEO] के साथ कंगना को उर्मिला मातोंडकर का करारा जवाब

कंगना रनौत ने राजनीति में आने के बाद उर्मिला मातोंडकर को 3 करोड़ रुपये से अधिक की नई ऑफिस स्पेस खरीदने को लेकर निशाना साधा था। उर्मिला ने इसका जवाब देते हुए एक वीडियो साझा किया है।

Urmila Matondkar and Kangna Ranaut
उर्मिला मातोंडकर और कंगना रनौत 

मुख्य बातें

  • इंटरनेट पर सामने आई थीं उर्मिला मातोंडकर के 3 करोड़ का फ्लैट खरीदने की खबरें
  • राजनीति में आने के बाद महंगी संपत्ति खरीदने को लेकर कंगना ने उठाए थे सवाल
  • अब वीडियो जारी करते हुए पूर्व एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

मुंबई: कंगना रनौत अक्सर अपने ट्वीट्स के कारण विवादों में घिरी रहती हैं। जब से उन्होंने ट्विटर ज्वाइन किया है, वह अक्सर सुर्खियों में रहती हैं और विवादों में घिर जाती हैं और वजह होती है माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर उनकी तीखी और बेबाक राय। आज सुबह, अभिनेत्री से राजनेता बनी उर्मिला मातोंडकर के मुंबई में 3 करोड़ रुपए से अधिक कीमत का नया कार्यालय खरीदने की खबरें इंटरनेट पर सामने आई थीं।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, कंगना रनौत ने उर्मिला पर चुटकी ली और कहा कि राजनीति में शामिल होने के कुछ हफ्तों बाद उनकी नई संपत्ति की खबर आई। Kangna Tweet about Urmila Matondkar New Flat

कंगना की बात का जवाब देने में उर्मिला ने भी ज्यादा देर नहीं की। उर्मिला मातोंडकर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कंगना रनौत को टैग करते हुए एक वीडियो साझा किया है।

उन्होने वीडियो में कहा कि अपनी गाढ़ी कमाई से उन्होंने संपत्ति खरीदी है, और वह इसके लिए सभी दस्तावेजों को दिखाने के लिए तैयार है। उन्होंने यह भी कहा कि यह लेन-देन राजनीति में आने से पहले का है। वीडियो में, पूर्व एक्ट्रेस ने कंगना से कहा कि वह समय और जगह बता दें और  उर्मिला सारे दस्तावेज लेकर उनके पास पहुंच जाएंगी।

यहां देखें उर्मिला मातोंडकर का वीडियो:

उर्मिला मातोंडकर ने भी कंगना रनौत से एक अपील करते हुए बॉलीवुड के उन लोगों की सूची लाने को कहा, जिनके ड्रग्स केस में शामिल होने का उन्होंने दावा किया था। उर्मिला ने कहा कि उन्होंने अपनी मेहतन से फ्लैट खरीदा लेकिन कंगना जनता के टैक्स के पैसे से सरकारी सुरक्षा में घूम रही हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर