Bollywood Throwback: जब नशे में धुत होकर श्रीदेवी के कमरे में घुस गए थे संजय दत्त, अभिनेत्री की चीख से गूंज गया था स्टूडियो

बॉलीवुड
भाग्य लक्ष्मी
Updated Oct 01, 2021 | 14:02 IST

Bollywood Throwback: दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की जिंदगी से जुड़ा एक किस्सा बहुत मशहूर है, जब उनका सामना नशे में धुत संजय दत्त के साथ हुआ था।

sridevi and sanjay dutt controverys from the set of film himmatwala, here is why sridevi rejected to work with sanjay dutt
जब नशे में धुत होकर श्रीदेवी के कमरे में घुस गए थे संजय दत्त 

मुख्य बातें

  • संजय दत्त की एक हरकत की वजह से श्रीदेवी ने उनके साथ काम करने के लिए कर दिया था मना।
  • मगर फिल्म गुमराह में श्रीदेवी ने संजय दत्त के साथ किया था स्क्रीन शेयर।
  • नशे की हालत में श्रीदेवी के कमरे में घुस आए थे संजय दत्त।

Bollywood Throwback: मशहूर अभिनेता संजय दत्त बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे कंट्रोवर्शियल एक्टर्स में से एक हैं। अपने करियर के शुरुआती दिनों से लेकर अब तक कई बार अजीब और विचित्र हरकतों की वजह से संजय दत्त सुर्खियों में रहे हैं। कई बार अपनी हरकतों की वजह से संजय दत्त ने दिग्गज कलाकारों के साथ अपने रिश्ते को खराब कर दिया था। एक ऐसा ही किस्सा श्रीदेवी के साथ हुआ था, जब नशे की हालत में संजय दत्त एक्ट्रेस के कमरे में जबरदस्ती घुस आए थे। इस हादसे के बाद से श्रीदेवी ने संजय दत्त के साथ काम करने से मना कर द‍िया था। मगर, बाद में महेश भट्ट की फिल्म गुमराह में उन्हें संजय दत्त के साथ स्क्रीन शेयर करना पड़ा। 

श्रीदेवी के फैन थे संजय दत्त

80 के दशक में श्रीदेवी का सिक्का बॉलीवुड इंडस्ट्री में चल चुका था। यह वही दौर था जब संजय दत्त ने भी अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।‌ वह श्रीदेवी के बहुत बड़े फैन हुआ करते थे। मगर, वर्ष 1983 में हुए हादसे की वजह से संजय दत्त और श्रीदेवी के रिश्ते में खटास पैदा हो गई थी। उस वक्त श्रीदेवी और जितेंद्र अपनी फिल्म हिम्मतवाला की शूटिंग कर रहे थे। जब, संजय दत्त को पता चला कि श्रीदेवी शूटिंग कर रही हैं तब उन्होंने श्रीदेवी से मिलने का प्लान बनाया। 

नशे में धुत थे संजय दत्त

जब संजय दत्त श्रीदेवी से मिलने गए थे तब वह नशे में धुत थे। नशे में होने की वजह से उनकी आंखें लाल थीं और उनके कदम लड़खड़ा रहे थे। फिल्म के सेट पर पहुंचते ही उन्होंने श्रीदेवी को ढूंढना शुरू कर दिया था। ढूंढते-ढूंढते वह श्रीदेवी के कमरे तक चले गए थे। जब श्रीदेवी के कमरे में संजय दत्त पहुंचे, तब उन्हें देखकर श्रीदेवी बहुत डर गई थीं और कांपने लगी थीं। वह‌ जोर-जोर से चिल्लाने लगीं जिसके बाद संजय दत्त को बहुत कोशिशों के बाद बाहर निकाला गया था। 

संजय दत्त के साथ काम नहीं करना चाहती थीं श्रीदेवी 

जब संजय दत्त से एक इंटरव्यू के दौरान इस हादसे के बारे में पूछा गया था, तब संजय दत्त ने यह बताया था कि उन्होंने श्रीदेवी के साथ कैसा बर्ताव किया था और कैसा नहीं उन्हें इसके बारे में कुछ याद नहीं है। इस घटना के बाद श्रीदेवी बहुत डर गई थीं और उन्होंने संजय दत्त के साथ काम ना करने का निर्णय ले लिया था। मगर धीरे-धीरे संजय दत्त फिल्म स्टार के रूप में मशहूर हो गए थे। उनके स्टारडम की वजह से श्रीदेवी को उनके साथ एक फिल्म साइन करनी पड़ी। मगर यह डिब्बा बंद हो गई थी। 

गुमराह में श्रीदेवी ने किया था संजय दत्त के साथ स्क्रीन शेयर 

महेश भट्ट अपनी फिल्म गुमराह की तैयारी कर रहे थे जिसके लिए उन्होंने संजय दत्त को फाइनल कर लिया था। जब वह इस फिल्म का ऑफर लेकर श्रीदेवी के पास गए तब श्रीदेवी ने संजय दत्त को इस फिल्म से निकालने की बात की थी। मगर महेश भट्ट ने उनकी बात नहीं मानी जिसके बाद श्रीदेवी को संजय दत्त के साथ स्क्रीन शेयर करना पड़ा। गुमराह फिल्म की शूटिंग के दौरान श्रीदेवी और संजय दत्त के बीच कोई बातचीत नहीं होती थी। रोमांटिक सीन को शूट करने के बाद दोनों के रास्ते अलग हो जाते थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर