रणवीर से टकराएंगे अल्‍लू अर्जुन तो अमिताभ-अजय से होगी टाइगर की टक्‍कर, बॉक्‍स ऑफ‍िस पर होंगे ये बड़े क्‍लैश

Upcoming Box Office Clash: महाराष्ट्र में सिनेमाघर खुलने की घोषणा के साथ ही दर्जनभर फ‍िल्‍मों की रिलीज डेट दो ही दिन में घोषित हो गई है। ऐसे में कई बड़ी फ‍िल्‍मों की बॉक्‍स ऑफ‍िस पर टक्‍कर नजर आ रही है।

Upcoming Box Office Clash
Upcoming Box Office Clash 

मुख्य बातें

  • महाराष्ट्र में सिनेमाघर खुलने की घोषणा हो चुकी है
  • दर्जनभर फ‍िल्‍मों की रिलीज डेट दो ही दिन में घोषित हो गई है
  • कई फ‍िल्‍में ऐसी हैं जो कोरोना की वजह से दो-दो साल से रुकी हुई थीं

Upcoming Box Office Clash: महाराष्ट्र में सिनेमाघर खुलने की घोषणा के साथ ही दर्जनभर फ‍िल्‍मों की रिलीज डेट दो ही दिन में घोषित हो गई है। हर बड़े प्रोडक्‍शन हाउस ने अपनी फ‍िल्‍मों की रिलीज डेट अनाउंस की है। इनमें कई फ‍िल्‍में ऐसी हैं जो कोरोना की वजह से दो-दो साल से रुकी हुई थीं। ऐसे में जब रिलीज डेट्स पर नजर डालते हैं तो दिखेगा कि कई बड़ी फ‍िल्‍मों की बॉक्‍स ऑफ‍िस पर टक्‍कर होने वाली है। आइये जानते हैं कि जब फ‍िल्‍में रिलीज होंगी तो कौन कौन से सितारे आपस में टकराएंगे। 

क्रिसमस 2021 (83 The Film vs Pushpa)
क्रिसमस 2021 के मौके पर रणवीर सिंह की फ‍िल्‍म 83 रिलीज होने वाली है। इस फ‍िल्‍म में रणवीर सिंह क्रिकेटर कपिल देव के किरदार में हैं। आपको बता दें कि बॉक्‍स ऑफ‍िस पर रणवीर की टक्‍कर साउथ के सुपरस्‍टार अल्‍लू अर्जुन से होगी। रणवीर की 83 और अल्‍लू अर्जुन की पुष्‍पा सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज होंगी। 

ईद 2022 (MayDay vs Heropanti 2) 
ईद 2022 में यानि 29 अप्रैल 2022 के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी अमिताभ बच्‍चन और अजय देवगन की फ‍िल्‍म मेडे। इसी दिन बॉलीवुड के एक्‍शन हीरो टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2 भी रिलीज होने वाली है। स्‍क्रीन पर अमिताभ-अजय की टाइगर से टक्‍कर होगी। 

11 अगस्‍त 2022 (Adipurush vs RakshaBandhan) 
अगले साल स्‍वतंत्रता दिवस से पहले बॉलीवुड एक्‍टर प्रभास की मेगा बजट फ‍िल्‍म आदिपुरुष रिलीज होगी, जबकि इसी दिन सुपरस्‍टार अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म रक्षाबंधन भी आ रही है। प्रभास और सैफ अली खान की टक्‍कर अक्षय कुमार से स्‍क्रीन पर होने वाली है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर