[Video] सोन चिड़िया की इस बच्ची के बेहद करीब थे सुशांत सिंह राजपूत, सेट पर किया था नागिन डांस

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म सोन चिड़िया को दो साल पूरे हो गए हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हो पाई लेकिन, इसे सुशांत की बेहतरीन फिल्मों में से एक माना जाता है। फिल्म के सेट से एक वीडियो आया है।

Sushant Singh Rajput Video
Sushant Singh Rajput Video 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म सोन चिड़िया को दो साल पूरे हो गए हैं।
  • सोन चिड़िया के सेट से एक वीडियो वायरल हुआ है।
  • वीडियो में सुशांत बच्ची के साथ नागिन डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

मुंबई, सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म सोन चिड़िया को दो साल पूरे हो गए हैं। साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म बॉक्स ऑफिस में खास नहीं कर पाई थी।  फिल्म के सेट से सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो सामने आया है। इसमें वह बच्ची के लिए नागिन डांस कर रहे हैं। 

वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत अपनी को एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के साथ नाव की सवारी का लुत्फ उठा रहे हैं। इस दौरान वह एक चाइल्ड आर्टिस्ट के साथ नागिन डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।  

सोन चिड़िया के सेट पर एक और वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत छोटी बच्ची को खाना खिलाते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि सोनचिड़िया' की शूटिंग धौलपुर और पनिहार में बिना किसी सेट पर असली लोकेशन पर हुई थी। 

भूमि पेडनेकर ने लिखा  पोस्ट
सोन चिड़िया के दो साल पूरे होने पर भूमि पेडनेकर ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए खास पोस्ट लिखा है। भूमि ने कहा, "मुझे इस फिल्म के कारण सुशांत सिंह जैसे क्रिएटिव इंसान के साथ मिलने और काम करने का मौका मिला। वे एक बहुत ही अच्छे इंसान और एक मेहनती कलाकार थे।' 

भूमि पेडनेकर ने लिखा, 'सोनचिड़िया' की भूमिका निभाने वाली छोटी बच्ची खुशिया और सुशांत के साथ काम करना एक ऐसा अनुभव है, जिसे मैं हमेशा सहज कर रखूंगी।'

भूमि ने लिखा-करियर की खास फिल्म
भूमि पेडनेकर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि फिल्म उनके करियर की सबसे खास फिल्म थी। इस फिल्म ने उन्हें बहुत कीमती सबक सिखाए हैं। इसके अलावा रिस्क लेना सिखाया है।

सोन चिड़िया में सुशांत सिंह राजपूत-भूमि पेडनेकर के अलावा मनोज बाजपेयी, रणवीर शौरी और आशुतोष राणा भी अहम किरदार में थे। फिल्म बीहड़ के डकैतों पर आधारित थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर