नेशनल कराटे प्‍लेयर की मदद के ल‍िए आगे आए सोनू सूद, कराएंगे घुटने की सर्जरी

कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों के ल‍िए मसीहा बने सोनू सूद अब देश के अलग अलग ह‍िस्‍सों में रह रहे लोगों की मदद कर रहे हैं। सोनू सूद से लोग मदद की गुहार लगा रहे हैं तो वह खुशी खुशी मदद कर रहे हैं।

Sonu Sood comes to help
Sonu Sood  

मुख्य बातें

  • नेशनल कराटे प्‍लेयर के घुटने की चोट की होनी है सर्जरी
  • प्‍लेयर की दोस्‍त ने ट्वीट कर सोनू सूद से मांगी थी मदद
  • एक सप्‍ताह में सर्जरी कराने का सोनू ने द‍िया भरोसा

कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों के ल‍िए मसीहा बने सोनू सूद अब देश के अलग अलग ह‍िस्‍सों में रह रहे लोगों की मदद कर रहे हैं। सोनू सूद से लोग मदद की गुहार लगा रहे हैं तो वह खुशी खुशी मदद कर रहे हैं। किसी भी तरह की परेशान पर कोई उन्‍हें टैग करके ट्वीट कर दे तो वह ना केवल ट्वीट पर ही मदद का भरोसा दिलाते हैं, बल्कि मदद की कार्रवाई शुरू कर देते हैं। हाल ही में उन्‍होंने बिहार के एक किसान को भैंस, एक परिवार को ट्रैक्टर दिया था, वहीं गाजियाबाद की एक युवती का इलाज कराया है। वहीं अब सोनू सूद ने नेशनल कराटे प्‍लेयर की सर्जरी का भी जिम्‍मा ले ल‍िया है। 

ट्विटर पर एक यूजर ने ल‍िखा- सर मेरी दोस्‍त विजेंदर कौर SGFI नेशनल कराटे प्‍लेयर है। 7 महीने पहले जनवरी में प्रैक्टिस के दौरान उसके सीधे पैर के घुटने में इंजरी हो गई थी। उनकी आर्थिक हालत ठीक नहीं है जिसकी वजह से वह सर्जरी नहीं करवा पा रही है। देश की बेटी की सहायता करें। ट्वीट में विजेंदर कौर की पूरी जानकारी, मेडिकल पर्चा और तस्‍वीर भी पोस्‍ट की गई। सोनू सूद ने इस ट्वीट का संज्ञान लिया और जवाब दिया- तुम दोबारा खेलोगी। रिपोर्ट साझा कर दी गई है। एक सप्‍ताह में तुम्‍हारी सर्जरी हो जाएगी। 

डॉक्‍टर की जानकारी भी साझा की 

सोनू सूद ने ट्वीट में मदद का भरोसा देते हुए सर्जरी करने वाले डॉक्‍टर की भी जानकारी दी है। उन्‍होंने ट्वीट में डॉ. अखिलेश यादव को टैग किया है। अखिलेश ही विजेंदर की सर्जरी करेंगे। सोनू सूद के इस कदम की खूब प्रशंसा हो रही है। फैंस उन्‍हें खूब सारा धन्‍यवाद दे रहे हैं। 

बता दें कि हाल ही में सोनू सूद ने ट्वीट कर भारत सरकार से परीक्षाएं रद्द करने की मांग की है। उन्होंने ट्वीट कर कोविड-19 संक्रमण के दौरान नीट-जेईई परीक्षा के आयोजन को अनुचित बताया है। सोनू सूद ने ट्वीट में प्रधानमंत्री कार्यालय और केंद्रीय शिक्षा मंत्रालय को टैग करते हुए लिखा कि ऐसे खतरनाक माहौल में छात्रों की जान से खिलवाड़ करना ठीक नहीं होगा। इस कारण परीक्षाओं को आगे के ल‍िए टाल दिया जाए।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर