ट्रोलर ने Twinkle Khanna की फोटो शेयर कर बताया 'ट्विंकल बॉम्ब', एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना की एक एडिटेड तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर एक्ट्रेस को ट्रोल किया जा रहा है। ट्विंकल ने इस फोटो को खुद शेयर कर ट्रोलर को करारा जवाब दिया।

Twinkle Khanna
Twinkle Khanna 
मुख्य बातें
  • ट्विंकल खन्ना की एडिटेड तस्वीर शेयर कर ट्रोलर ने कहा 'ट्विंकल बॉम्ब'।
  • ट्विंकल ने सोशल मीडिया के जरिए ट्रोलर को दिया करारा जवाब।
  • अक्षय की फिल्म लक्ष्मी के पोस्टर को लेकर बनाई गई ट्विंकल की ये तस्वीर।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की पत्नी और राइटर ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और खुलकर अपनी राय रखने और ट्रोलर्स को करारा जवाब देने के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में वो एक बार फिर से चर्चा में हैं। 

दरअसल अक्षय खन्ना की आने वाली फिल्म का नाम पहले 'लक्ष्मी बॉम्ब' रखा गया था लेकिन बाद में लोगों के विरोध के चलते इसे बदलकर लक्ष्मी कर दिया गया। लक्ष्मी के साथ बॉम्ब शब्द के इस्तेमाल को लेकर लोगों में अभी भी नाराजगी है और इसी के चलते ट्विंकल खन्ना ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। ट्विंकल की एक फेक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें उनकी स्किन ब्लू रंग की है और उन्होंने लाल रंग की बड़ी बिंदी लगाई हुई है। इस पोस्टर पर उन्हें 'ट्विंकल बॉम्ब' बताया गया है।

ट्विंकल ने इस तस्वीर को शेयर किया और ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया। इस तस्वीर को शेयर करते हुए ट्विंकल ने लिखा, 'ट्रोलर्स बहुत मददगार हैं, जब मैं सपोर्टिंग तस्वीर ढूंढ रही थी तब मुझे ये मिली। एक शख्स ने इस फोटो को टैग करते हुए मुझे 'थर्ड क्लास इंसान बताया। तुम भगवान का मजाक उड़ाते हो।' मैं इसका जवाब देना चाहूंगी, 'साफ तौर पर भगवान को मजाक पसंद हैं वर्ना उन्होंने तुम्हें नहीं बनाया होता।' वैसे इस दिवाली एक सच्चे ब्लू बॉम्बशैल की तरह मैं नए स्किन टोन और यह बिंदी लुक अपनाऊंगी।'

मालूम हो कि अक्षय कुमार की फिल्म के नाम पर विरोध होने के बाद हाल ही में इसका नाम बदला गया था। फिल्म के नाम में लक्ष्मी के साथ बॉम्ब शब्द के इस्तेमाल पर आपत्ति जताई गई थी, जिसके बाद मेकर्स ने यह कदम उठाया। मालूम हो कि यब फिल्म आज यानी 09 नवंबर को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है। राघव लॉरेन्स के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय के साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर