Karan Johar to Troller: ट्रोलर ने करण जौहर को बताया इस शो की 'पसंदीदा पत्नी', फिल्ममेकर ने दिया जवाब

ट्रोलर ने फिल्ममेकर करण जौहर को वेब शो 'फैब्युलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' की पसंदीदा पत्नी बताया। करण जौहर ने इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए करारा जवाब दिया।

Karan Johar
Karan Johar  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • ट्वीट कर ट्रोलर ने करण जौहर को बताया इस वेब शो की पसंदीदा पत्नी।
  • करण जौहर ने ट्रोलर को दिया करारा जवाब।
  • मालूम हो कि ये वेब सीरीज बॉलीवुड एक्टर्स की पत्नियों की जिंदगी पर आधारित है।

वेब शो फैब्युलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स (Fabulous Lives of Bollywood Wives) इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। यह शो बॉलीवुड एक्टर्स की पत्नियों की जिंदगी पर आधारित है जिसमें नीमल कोठारी, सीमा खान, भावना पांडे और महीप कपूर हैं। शो में इनकी पर्सनल व प्रोफेशनल लाइफ को दिखाया गया है तो वहीं इसमें कई एक्टर्स की गेस्ट अपीयरेंस भी है। 

करण का ट्रोलर को जवाब

इस शो को लेकर हाल ही में एक सोशल मीडिया यूजर ने फिल्ममेकर करण जौहर पर निशाना साधा, जिसका उन्हें मजेदार जवाब मिला। ट्रोलर ने ट्वीट कर लिखा, 'मुझे लगता है कि हम सब इस बात पर सहमत हो सकते हैं फैब्युलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स की पसंदीदी वाइफ करण जौहर हैं।' इस ट्वीट को रीट्वीट कर करण जौहर ने प्रतिक्रिया दी। इसे रीट्वीट कर करण ने लिखा, 'इसने वाकई मुझे बहुत हंसाया। अच्छे सेंस ऑफ ह्यूमर वाले ट्रोल बहुत रिफ्रेशिंग होते हैं। थैंक्स डॉक्टर!'

कुछ दिन पहले करण ने किया था ये पोस्ट

करण जौहर ने हाल ही में 'फैब्युलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' की एक्ट्रेसेस संग अपनी एक फोटो शेयर की थी और बताया था कि वो दो दशक यानी 20 साल से दोस्त हैं और उन्होंने बहुत सारा समय साथ गुजारा है। इस फोटो को पोस्ट कर करण ने लिखा था, 'हमें प्यार करो! ट्रोल करो! लेकिन हम जानते हैं कि आप हमें नजरअंदाज नहीं करेंगे।'

मालूम हो कि इस वेब शो को करण ने प्रोड्यूस किया है। इस ओटीटी शो के अलावा उनके कई और प्रोजेक्ट हैं जिनपर वो काम कर रहे हैं। इसके साथ ही फैंस बेसब्री से उनकी फिल्म तख्त के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं जिसमें आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, अनिल कपूर और जान्हवी कपूर नजर आएंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर