बॉयफ्रेंड की मौत के गम से इस तरह उबर रही हैं त्रिशाला दत्त, बताया सबसे रोमांटिक पल

बॉलीवुड
Updated Sep 28, 2019 | 18:11 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Trishala Dutt Boyfriend Death: संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त के बॉयफ्रेंड का निधन हो गया है। त्रिशाला अपने बॉयफ्रेंड को काफी मिस कर रही हैं। अब त्रिशाला ने बताया कि कैसे वह इस गम से उबर रही हैं।

Trishala Dutt
Trishala Dutt 

मुख्य बातें

  • संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त के बॉयफ्रेंड की मौत हो गई थी।
  • त्रिशाला ने अब अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैन्स के साथ सवाल-जवाब का एक सेशन रखा।
  • त्रिशाला ने बताया कि बॉयफ्रेंड की मौत के गम से वह कैसे उबर रही हैं। 

मुंबई. संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त के बॉयफ्रेंड का कुछ वक्त पहले निधन हो गया था। त्रिशाला ने अब अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैन्स के साथ सवाल-जवाब का एक सेशन रखा। इस सेशन में त्रिशाला ने बताया कि बॉयफ्रेंड की मौत के गम से वह कैसे उबर रही हैं। 

त्रिशाला ने अपने सवाल-जवाब सेशन में कहा, "मुझे बिल्कुल भी आइडिया नहीं है कि मैं कैसे कर रही हूं।" आपने करीबी की मौत खासकर जब वह आपकी पत्नी, गर्लफ्रेंड हो तो ये सबसे ज्यादा दर्दनाक होता है। इसका अनुभव भी काफी दर्दनाक होता है। दुख आते और जाते हैं। 

त्रिशाला आगे लिखती हैं, " मुझे कभी लगता है कि ये दर्द कभी खत्म नहीं होगा। हालांकि, ये दिखने से ज्यादा काफी मुश्किल होता है। हम सभी को उस शख्स के बिना लाइफ में एडजस्ट करना होता है, जिन्हें हमने खो दिया है।"

trishala dutt

ये था बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक मूमेंट 
त्रिशाला से एक यूजर ने पूछा कि आपका और आपके बॉयफ्रेंड के बीच सबसे रोमांटिक मूमेंट क्या था। त्रिशाला ने इसके जवाब में लिखा, " एक दिन हम साथ में खाना बना रहे थे। मेरे ब्वॉयफ्रेंड ने मुझे बीच में रोका। वह मुझे लिविंग रूम मे ले गए। 

त्रिशाला ने आगे लिखा, " उन्होंने फिर गाना प्ले किया। फ्लेमिंगोज  का गाना आई ओनली हैव आइज फॉर यू। फिर उन्होंने मुझसे इस गाने पर डांस करने को कहा।" त्रिशाला ने ये भी बताया कि उन्हें बेला मिया बुलाते थे। इसका मतलब होता है My Beautiful Girl. 

अब ऐसे हैं पिता के साथ रिश्ते
त्रिशाला दत्त ने अपने पिता के साथ खराब रिश्तों की खबरों पर भी जवाब दिया। त्रिशाला ने लिखा, कृपया अखबारों में लिखी जाने वाली हर बात का विश्वास न करें। मुझे नहीं पता कि ये खबरें कहां से आती हैं लेकिन यह सच नहीं है।'

त्रिशाला ने इसके अलावा ये भी बताया कि वह फिल्म इंडस्ट्री में आने में कोई भी दिलचस्पी नहीं है। आपको बता दें कि त्रिशाल हाल ही में दोबारा फिर से अपनी और बॉयफ्रेंड की एक फोटो शेयर की थी। इसे शेयर करते हुए उन्होंने बताया था कि वो अपने बॉयफ्रेंड को मिस कर रही हैं।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...