करण देओल और संजय दत्त ने सोनम कपूर की फिल्म को छोड़ा पीछे, 3 दिन में इतनी रही तीनों की कमाई

बॉलीवुड
Updated Sep 23, 2019 | 13:55 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

इस शुक्रवार द जोया फैक्टर, पल पल दिल के पास और प्रस्थानम रिलीज हुईं थीं। वीकेंड में तीनों की फिल्मों का कलेक्शन कुछ खास नहीं रहा। ड्रीम गर्ल और छिछोरे के आगे ये फिल्में नहीं टिक पाईं।

Prassthanam, Pal Pal Dil Ke Paas, The Zoya Factor Weekend Collection
Prassthanam, Pal Pal Dil Ke Paas, The Zoya Factor Weekend Collection  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • द जोया फैक्टर की चमक रही फीकी
  • पल पल दिल के पास और प्रस्थानम ने वीकेंड में किया इतना कलेक्शन
  • ड्रीम गर्ल और छिछोरे ने वीकेंड में भी जीता दर्शकों का दिल

बॉलीवुड में ऐसा कम ही होता है कि जब एक ही शुक्रवार को तीन बड़ी हिंदी फिल्में रिलीज हो। 20 सितंबर को सोनम कपूर की द जोया फैक्टर, सनी देओल के बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म पल पल दिल के पास और संजय दत्त की प्रस्थानम रिलीज हुईं। तीन फिल्में रिलीज होने के बाद भी इनमें से कोई भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा पाईं और इनकी कमाई काफी कम रही। हालांक सबसे बुरा असर द जोया फैक्टर पर देखने को मिला।

करण देओल की पल पल दिल के पास ने रविवार को 1.85 करोड़ रुपए की कमाई की। इस हिसाब से वीकेंड (3 दिनों) में कुल 4.60 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। तीनों फिल्मों में सबसे अच्छा बिजनेस इसी फिल्म का रहा। पल पल दिल के पास में करण के साथ सहर बंबा नजर आ रही हैं। ये एक रोमांटिक फिल्म है, जिसमें करण के एक्शन की भी झलक दिखती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@imkarandeol) on

प्रस्थानम ने रविवार को 1.25 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया। इस हिसाब से फिल्म ने तीन दिनों में कुल 2.95 करोड़ रुपए कमाए। प्रस्थानम 3 करोड़ से थोड़ी ही पीछे है। ये एक पॉलिटिकल ड्रामा है, जिसमें संजय के अलावा मनीषा कोयराला, अली फजल जैसे सितारे भी नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@duttsanjay) on

इस वीकेंड में सबसे बुरी हालत द जोया फैक्टर की रही। सोनम की इस फिल्म ने रविवार को सिर्फ 80 लाख का कलेक्शन किया, जो बहुत कम है। द जोया फैक्टर ने तीन दिनों में कुल 2.30 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। ये फिल्म ढाई करोड़ का आंकड़ा पार नहीं कर पाई। इस फिल्म में सोनम के अपोजिट साउथ सुपरस्टार दुलकर सलमान नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@dqsalmaan) on

ड्रीम गर्ल और छिछोरे का पड़ा असर
3 नई फिल्में रिलीज होने के बाद भी वीकेंड में दर्शकों में आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल और सुशांत सिंह राजपूत की छिछोरे का क्रेज दिखा। ड्रीम गर्ल ने रविवार को 11.05 करोड़ का कलेक्शन किया। अपने दूसरी वीकेंड में फिल्म ने 25.45 करोड़ रुपए और कुल 97.65 करोड़ रुपए कमा डाले। वहीं छिछोरे ने संडे को 7.14 करोड़ की कमाई की और तीसरे वीकेंड में फिल्म ने 15.93 करोड़ रुपए और कुल 125.23 करोड़ रुपए का बिजनेस किया।

अगली खबर